Meerut Double Murder में बड़ा खुलासा: LLB  छात्रों ने दिया था वारदात को अंजाम...असुर वेब सीरीज देखकर की थी प्लानिंग

Edited By Harman Kaur,Updated: 12 Aug, 2023 05:26 PM

big disclosure in meerut double murder llb students had executed

Meerut Double Murder: उत्तर प्रदेश के मेरठ में स्पोट्र्स कारोबारी और उनकी पत्नी की दिनदहाड़े घर में घुसकर अंधाधुंध गोलियों बराकर हत्या किए जाने के मामले का पुलिस ने 48 घंटे से भी कम ...

Meerut Double Murder: उत्तर प्रदेश के मेरठ में स्पोट्र्स कारोबारी और उनकी पत्नी की दिनदहाड़े घर में घुसकर अंधाधुंध गोलियों बराकर हत्या किए जाने के मामले का पुलिस ने 48 घंटे से भी कम समय में खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

असुर वेब सीरीज से लिया था लूट का आइडिया
इस सिलसिले में शनिवार को यहां पुलिस लाइन में बुलाई गई प्रेस कांफ्रेंस में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण ने यह जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उन्होंने बताया कि उनके पास से लूटी हुए सोने एवं हीरे के आभूषण और कैश आदि भी बरामद किया जा चुका है।

PunjabKesari

इस हत्याकांड को अंजाम एलएलबी तीसरे वर्ष के एक छात्र 25 वर्षीय प्रियांश शर्मा और उसके साथी 24 वर्षीय यश शर्मा ने अंजाम दिया था, जो पिछले 2 साल से रेकी करके सही मौके का इंतजार कर रहे थे। उन्होंने इस लूट का आइडिया वेब सीरीज असुर से लिया था और लूटी गई रकम से कारोबार करना चाहते थे।

PunjabKesari

आरोपी ने प्रियांश ने यूट्यूब पर तिजोरी काटने और पुलिस से बचने की ली थी ट्रेनिंग
सजवाण ने बताया कि आरोपी प्रियांश ने यूट्यूब पर तिजोरी काटने और पुलिस से बचने आदि की ट्रेनिंग ली और फिर वारदात को अंजाम दिया। इसके अलावा पुलिस को गुमराह करने के लिए उन्होंने अपनी बाइक का नंबर भी ओएलएक्स से लेकर बदल दिया था। मेरठ के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक राजीव सभरवाल ने महज 48 घंटे के भीतर इस दोहरे हत्याकांड का खुलासा करने पर पुलिस टीम को एक लाख रुपए नकद पुरस्कार और प्रशस्ति पत्र देने की घोषणा की है।

PunjabKesari

 आरोपियों ने 10 अगस्त को घर में घुसकर की थी दोनों की हत्या
उल्लेखनीय है कि गत 10 अगस्त को दिनदहाड़े सशस्त्र बदमाशों ने घर में घुसकर 70 वर्षीय व्यापारी धन कुमार जैन और उनकी पत्नी अंजू जैन पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं। जिसमें पति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी ने अगले दिन अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया था। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!