अखिलेश यादव UP संभाल नहीं पा रहे हैं और तेलंगाना में रैली कर रहे- आबकारी मंत्री

Edited By Prashant Tiwari,Updated: 18 Jan, 2023 06:45 PM

akhilesh yadav is unable to handle up and is holding

बुधवार को इन्वेस्टर मीट के मौके पर जिले में पहुंचे सूबे के आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। नितिन अग्रवाल ने कहा कि अखिलेश यादव UP संभाल नहीं पाते हैं और तेलंगाना में रैली कर रहे हैं।

हरदोई (मनोज तिवारी) : बुधवार को इन्वेस्टर मीट के मौके पर जिले में पहुंचे सूबे के आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। नितिन अग्रवाल ने कहा कि अखिलेश यादव UP संभाल नहीं पाते हैं और तेलंगाना में रैली कर रहे हैं। मैं सपा प्रमुख को सलाह देता हूं कि वह तेलंगाना जाने की बजाय प्रदेश में अपनी पार्टी संभालें क्योंकि देश की जनता जानती है की प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी के आगे कोई विकल्प नहीं हैं।

PunjabKesari

योगी सरकार में उत्तर प्रदेश में बदला
आज जिले में जनपद स्तरीय इन्वेस्टर्स एवं निर्यातक शिखर सम्मेलन का आयोजन किया गया था। जिसमें करीब 1500 करोड़ के निवेश का लक्ष्य निर्धारीत किया गया था और उम्मीद से ज्यादा 4100 करोड़ का निवेश हुआ। इस दौरान उत्तर प्रदेश सरकार में आबकारी राज्य मंत्री नितिन अग्रवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व की योगी सरकार में उत्तर प्रदेश में बदलाव हुआ है। यहां अब निवेशक निवेश करने आते हैं। उन्हें पता है कि यहां का माहौल बहुत ही शांत और सुरक्षित है। अगर कोई भी यहां किसी भी प्रकार से माहौल खराब करने की कोशिश करेगा तो सरकार उसे सलाखों के पीछे भेज देगी। उत्तर प्रदेश योगी जी के नेतृत्व में सफलता की ऊंचाई पर जा रहा है।

PunjabKesari

BJP अखिलेश को सीरियस नहीं लेती
पत्रकारों ने जब आबकारी मंत्री से सपा प्रमुख के तेलंगाना दौरे के बारे में सवाल किया तो अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अखिलेश यादव को सीरियस नहीं लेती है। अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश संभाला नहीं जा रहा है और वह तेलंगाना में वह राजनीति करने जा रहे हैं। पहले उनको अपना उत्तर प्रदेश देखना चाहिए। वहां छोटी-छोटी पार्टियां एकत्र हो रही हैं। जनता भी जान रही है कि इनमें से कोई भी प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार नहीं है और भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बेहतर विकल्प जनता के सामने नहीं है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!