Kanpur News: बेटा  बन गया इनकम टैक्स ऑफिसर तो परिजनों ने दे डाली तगड़ी पार्टी, बाद में सच्चाई जान उड़े सबके होश

Edited By Anil Kapoor,Updated: 04 Apr, 2024 02:54 PM

when son became an income tax officer the family threw a big party

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां वाहन चेकिंग के दौरान कार रोकने पर खुद को आयकर अधिकारी बताना युवक को महंगा पड़ गया। रावतपुर में चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक कार रोक...

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां वाहन चेकिंग के दौरान कार रोकने पर खुद को आयकर अधिकारी बताना युवक को महंगा पड़ गया। रावतपुर में चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक कार रोक कर जांच करनी चाही तो युवक आयकर विभाग का आईडी कार्ड दिखाते हुए पुलिस पर रौब दिखाने लगा। मौके पर मौजूद एसीपी ने उसका पद पूछा तो युवक हड़बड़ा गया, शक होने पर पुलिस ने जांच की तो कार्ड फर्जी निकला।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
मिली जानकारी के मुताबिक रावतपुर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। कल्याणपुर एसीपी अभिषेक कुमार पांडेय ने बताया कि बुधवार शाम वह रावतपुर थाने में तैनात दरोगा करुणा शंकर मिश्र के साथ मसवानपुर चौराहे पर चेकिंग अभियान चला रहे थे। इस दौरान एक काले रंग की कार आते हुए दिखी, जिसकी नंबर प्लेट के ऊपर आयकर विभाग लिखा हुआ था। साथ ही बीच में अशोक स्तंभ का लोगो भी बना हुआ था। पुलिसकर्मियों ने गाड़ी रोक कर जांच करने का प्रयास किया तो चालक ने आयकर विभाग का आईडी कार्ड दिखाते हुए खुद को आयकर अधिकारी बताया।

रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को कर लिया गया गिरफ्तार
एसीपी ने बताया कि आयकर विभाग में पद की जानकारी की तो आरोपी युवक सकपका गया, जिसके बाद शक होने पर आईडी कार्ड की जांच की गई, जो फर्जी निकला। पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना नाम कल्याणपुर महावीरपुरम नई बस्ती निवासी रितेश शर्मा बताया। एसीपी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार कर आईडी कार्ड व कार को जब्त किया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!