Ghaziabad News: 11वीं कक्षा के छात्र ने 24वीं मंजिल से लगाई छलांग, फोटो खींचने में व्यस्त थे दोस्त... सुसाइड नोट बरामद

Edited By Anil Kapoor,Updated: 12 Apr, 2024 02:18 PM

ghaziabad news class 11 student commits suicide by jumping from high building

Ghaziabad News: इंदिरापुरम पुलिस थाना क्षेत्र में एक ऊंचे भवन से 11वीं कक्षा के एक लड़के ने कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना गुरुवार को रात आठ और नौ बजे के बीच एटीएस एडवांटेज सोसाइटी में घटी। सहायक...

Ghaziabad News: इंदिरापुरम पुलिस थाना क्षेत्र में एक ऊंचे भवन से 11वीं कक्षा के एक लड़के ने कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना गुरुवार को रात आठ और नौ बजे के बीच एटीएस एडवांटेज सोसाइटी में घटी। सहायक पुलिस आयुक्त स्वतंत्र कुमार सिंह ने कहा कि भवन से कूदने वाले लड़के की पहचान नव खन्ना उर्फ काविश (17) के रूप में हुई है जिसे आखिरी बार उसके दो दोस्तों के साथ भवन की 24वीं मंजिल पर देखा गया था। इस लड़के को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसकी जेब से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है। हालांकि, हम इस घटना की सभी पहलुओं से जांच कर रहे हैं।

घटना के समय वे वहां तस्वीरें ले रहे थे: मृतक के दोस्त
पुलिस के मुताबिक, “मृतक के साथ 24वीं मंजिल पर मौजूद उसके दो दोस्तों ने पुलिस को बताया कि घटना के समय वे वहां तस्वीर ले रहे थे। मृतक ने अपने दोस्तों को बताया कि वह कुछ काम से नीचे जा रहा है और कुछ देर बाद उसके दोस्तों ने नीचे हलचल देखी और उन्हें इस घटना का एहसास हुआ।  पुलिस अधिकारी ने कहा कि ऐसा लगता है कि मृतक 24वीं मंजिल से नीचे आते समय कूद गया। हम आसपास के सीसीटीवी फुटेज देख रहे हैं जिससे यह पता चल सके कि कहां से वह कूदा। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच कर रही है।

सड़क हादसे में रिक्शा चालक की मौत, पांच घायल
उत्तर प्रदेश में संभल जिले के बहजोई क्षेत्र में बहजोई संभल मार्ग पर पिकअप वाहन के टक्कर मार देने से ई रिक्शा चालक की मौत हो गई तथा पिकअप का चालक व ई रिक्शा में बैठी चार महिलायें घायल हो गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि ग्राम बेहटा जयसिंह निवासी राजकुमार (30) शुक्रवार को अपनी पत्नी चित्रा, पुत्री ज्योति एवं दो अन्य महिलाओं भगवती व मीना को ई रिक्शा में बैठाकर गेहूं काटने के लिए खेत पर ले जा रहा था। बहजोई संभल मार्ग पर गांव के निकट ही एक पिकअप वाहन ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी, जिससे ई रिक्शा चालक राजकुमार की मौत हो गई तथा पिकअप का चालक ग्राम सेरुआ का निवासी बबलू एवं ई-रिक्शा में सवार चित्रा ज्योति, भगवती एवं मीना घायल हो गई, जिन्हें उपचार के लिए बहजोई सीएचसी लाया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!