Shravasti News: रातभर दलित बालक को पीटता रहा दुकानदार, 2 रुपए का बिस्कुट चुराकर खाने पर दी तालिबानी सज़ा

Edited By Anil Kapoor,Updated: 18 Apr, 2024 09:10 AM

dalit boy gets taliban punishment for stealing biscuits worth rs 2

Shravasti News: उत्तर प्रदेश के श्रीवास्ती जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप दिल दहल जाएगा। जहां एक 10 साल के बच्चे को एक दुकानदार ने खंभे से बांधकर उस समय पीटना शुरु कर दिया जब उसने महज 2 रुपए का बिस्किट चुरा कर खाना....

(दुर्गेश शुक्ला) Shravasti News: उत्तर प्रदेश के श्रीवास्ती जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप दिल दहल जाएगा। जहां एक 10 साल के बच्चे को एक दुकानदार ने खंभे से बांधकर उस समय पीटना शुरु कर दिया जब उसने महज 2 रुपए का बिस्किट चुरा कर खाना शुरु कर दिया। पहले तो दुकानदार ने मासूम को खंभे से बांध दिया और फिर उसकी जमकर पिटाई करनी शुरु कर दी, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

दलित बालक को 2 रुपए का बिस्कुट चुराने पर मिली तालिबानी सज़ा
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, घटना श्रावस्ती जनपद के थाना मल्हीपुर के बालापुर गांव की है। जहां पर एक दलित 10 वर्षीय बालक दुकान से 2 रुपये का बिस्किट चुराकर खाने लगा जिस पर दबंग दुकानदार बाबूराम मिश्रा ने नाबालिक युवक को पहले रसियों में जकड़ कर खंभे से बांध दिया फिर उसकी जमकर पिटाई की और रात भर भूखा प्यासा खंभे में बांधकर देता रहा तालिबानी सजा। दुकानदार की इस करतूत का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होती ही पुलिस एक्शन मोड में आई और मामला दर्ज करते हुए वीडियो की जांच में जुट गई। अब देखना है कि मासूम पर कहर बरसाने वाले दबंग दुकानदार पर पुलिस किस तरह अपना कहर बरपा करती है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!