Banda News: 6 साल की बच्ची से 42 साल के ताऊ ने किया दुष्कर्म, अत्यधिक रक्तस्राव होने पर मासूम ने मां को बताई आपबीती

Edited By Anil Kapoor,Updated: 16 Apr, 2024 03:10 PM

banda news tau arrested for raping six year old girl

Banda News: उत्तर प्रदेश में फतेहपुर जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र की पुलिस ने 6 साल की एक बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में उसके 42 साल के ताऊ को गिरफ्तार किया है। यह जानकारी पुलिस ने मंगलवार को दी। चांदपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) बेचेलाल...

Banda News: उत्तर प्रदेश में फतेहपुर जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र की पुलिस ने 6 साल की एक बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में उसके 42 साल के ताऊ को गिरफ्तार किया है। यह जानकारी पुलिस ने मंगलवार को दी। चांदपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) बेचेलाल प्रसाद ने मंगलवार को एक न्यूज एजेंसी को बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में अनुसूचित जाति की 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने की कथित घटना शनिवार रात की है।

6 साल की बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में ताऊ गिरफ्तार
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित बच्ची की मां की तहरीर पर रविवार को मामला दर्ज किया गया और सोमवार को पीड़िता के पिता के बड़े भाई रामशंकर को गिरफ्तार कर लिया गया। दर्ज मामले के आधार पर उन्होंने बताया कि घटना के समय पीड़िता अकेले अपने मकान की छत पर सो रही थी, तभी उसका ताऊ बगल के अपने मकान से उसकी छत पर पहुंचा और धमका कर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

रविवार को मासूम बच्ची ने अपनी मां को बताई आपबीती
प्रसाद ने बताया कि अत्यधिक रक्तस्राव होने पर रविवार को बच्ची ने आपबीती अपनी मां को बताई, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। एसएचओ ने बताया कि बच्ची का इलाज सरकारी अस्पताल में चल रहा है, उसकी हालत में सुधार है। थाना प्रभारी ने बताया कि बच्ची के पिता को जहानाबाद थाना की पुलिस ने दुष्कर्म के एक मामले में दो महीने पहले गिरफ्तार किया था। वह अभी जेल में ही है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!