श्रावणी मेले में कांवड़ियों को उपलब्ध करवाई जाएगी और बेहतर सुविधा: राज्यपाल

Edited By Nitika,Updated: 14 Aug, 2018 05:37 PM

better facility will be provided to the kawadis in shravani fair

झारखंड की राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू ने कहा कि विश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेले के दौरान भगवान शिव का जलाभिषेक करने देश-विदेश से बाबा बैद्यनाथधाम आने वाले श्रद्धालुओं को आने वाले वर्षों में और बेहतर सुविधा उपलब्ध करवाई जाएगी।

देवघरः झारखंड की राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू ने कहा कि विश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेले के दौरान भगवान शिव का जलाभिषेक करने देश-विदेश से बाबा बैद्यनाथधाम आने वाले श्रद्धालुओं को आने वाले वर्षों में और बेहतर सुविधा उपलब्ध करवाई जाएगी।

राज्यपाल ने मेला नियंत्रण कक्ष का किया निरीक्षण 
मुर्मू ने बाबा बैद्यनाथ धाम मंदिर में पूजा-अर्चना करने और मानसरोवर के निकट बने मेला नियंत्रण कक्ष का निरीक्षण करने के बाद कहा कि आने वाले वर्षों में श्रावणी मेला के दौरान यहां आने वाले कांवड़ियों को और भी बेहतर सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएंगी ताकि उन्हें किसी प्रकार की कठिनाई का सामना ना करना पड़े और वह आसानी से भगवान शिव का जलाभिषेक कर सकें।

श्रावणी मेला विश्वस्तर पर बना चुका अपनी एक अलग पहचान 
राज्यपाल ने कहा कि वर्तमान में श्रावणी मेला विश्वस्तर पर अपनी पहचान बना चुका है और आने वाले दिनों में विश्व पटल पर यह अपनी अलग छवि बनाएगा। उन्होंने मंगलवार को बाबा बैद्यनाथ की पूजा-अर्चना कर राज्य के सुख-शांति और समृद्धि की कामना की। इसके साथ ही कामना की गई कि राज्य और देवघर के लोग विकास के पथ पर अग्रसर हो।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!