कोरोना से निपटने के लिए NTPC और SJVN ने भोजपुर जिला प्रशासन को दिया सहयोग

Edited By Nitika,Updated: 29 Mar, 2020 06:24 PM

ntpc and sjvn extended support to bhojpur district administration

कोरोना महामारी से लड़ने के लिए बिहार में सभी संस्थाएं आर्थिक सहायता दे रही हैं। इसी बीच एनटीपीसी और एसजेवीएन ने भी भोजपुर जिला प्रशासन को अपना सहयोग दिया है।

आराः कोरोना महामारी से लड़ने के लिए बिहार में सभी संस्थाएं आर्थिक सहायता दे रही हैं। इसी बीच एनटीपीसी और एसजेवीएन ने भी भोजपुर जिला प्रशासन को अपना सहयोग दिया है।

केंद्रीय ऊर्जा राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) और आरा के सांसद आर के सिंह की पहल पर एसजेवीएन ने 5000 बोतल 100 मिली लीटर वाली हैंड सेनिटाइजर और 50,000 सर्जिकल मास्क और 6 डिजिटल थर्मल स्कैनर आरा प्रशासन को मुहैया करवाया है। वहीं एनटीपीसी ने 100 पीपीई किट, 50 लीटर हैंड सेनिटाइजर, दस हजार मास्क मुहैया करवाया है।

साथ ही कोरोना महामारी की गंभीरता को देखते हुए आर के सिंह स्वयं पूरे भोजपुर जिला के स्थिति पर नजर रखे हुए है। जिला प्रशासन से लगातार संपर्क में है और वस्तु स्थिति की जानकारी ले रहे है। उन्होंने प्रशासन को कहा है कि किसी भी तरह की सहायता की जरूरत हो तो उनके सांसद निधि से ले सकते हैं। वहीं जिला में खाने पीने की वस्तु में कोई कमी नही हो उसके लिए वे भोजपुर डीएम से संपर्क में है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!