रैली में सिर चढ़ कर बोला योगी का क्रेज, बड़ी संख्या में शामिल हुई मुस्लिम महिलाएं

  • रैली में सिर चढ़ कर बोला योगी का क्रेज, बड़ी संख्या में शामिल हुई मुस्लिम महिलाएं
You Are Here
रैली में सिर चढ़ कर बोला योगी का क्रेज, बड़ी संख्या में शामिल हुई मुस्लिम महिलाएंरैली में सिर चढ़ कर बोला योगी का क्रेज, बड़ी संख्या में शामिल हुई मुस्लिम महिलाएंरैली में सिर चढ़ कर बोला योगी का क्रेज, बड़ी संख्या में शामिल हुई मुस्लिम महिलाएं

मेरठः यूपी निकाय चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। सीएम योगी की इन रैलियों को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। इसी क्रम में शनिवार को मेरठ में चुनावी रैली को संबोधित करने आए सीएम योगी को सुनने के लिए बुर्का पहने बड़ी संख्या में मुस्लिम महिलाएं भी पहुंची।

इतना ही नहीं मुस्लिम महिलाओं ने अपने हाथों में सीएम योगी की फोटो भी पकड़ी हुई थीं। जिसे देखकर भाजपा बहुत प्रसन्न दिख रहे थे। मुस्लिम महिलाओं का रैली में जाना जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है। माना जा रहा है कि योगी की लोकप्रियता हर वर्ग और धर्म में बढ़ रही है।

सीएम योगी के भाषण की शुरूआत होते ही मुस्लिम महिलाओं ने उनकी फोटो और बैनर को लेकर जोर-जोर से नारे लगाना शुरू कर दिया। योगी-योगी के नारे से पूरी रैली गूंज उठी। भाषण के बीच-बीच में मुस्लिम महिलाएं तालियां बजा रही थी। मुस्लिम महिलाओं का उत्साह देख बीजेपी नेता गदगद हो उठे।



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!