बेखौफ बदमाशों ने दुकानदार को चकमा देकर 7 लाख की ज्वैलरी पर किया हाथ साफ

  • बेखौफ बदमाशों ने दुकानदार को चकमा देकर 7 लाख की ज्वैलरी पर किया हाथ साफ
You Are Here
बेखौफ बदमाशों ने दुकानदार को चकमा देकर 7 लाख की ज्वैलरी पर किया हाथ साफबेखौफ बदमाशों ने दुकानदार को चकमा देकर 7 लाख की ज्वैलरी पर किया हाथ साफबेखौफ बदमाशों ने दुकानदार को चकमा देकर 7 लाख की ज्वैलरी पर किया हाथ साफ

बिजनौरः बिजनौर में एक लूट का मामला सामने आया है, जहां ज्वैलरी शॉप के दुकानदार को चकमा देकर बदमाश लाखों की ज्वैलरी लेकर फरार हो गए। वहीं चोरी हुए सामान की कीमत 7 लाख रुपए बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक मामला नूरपुर थाना क्षेत्र के मुरादाबाद मार्ग पर एक ज्वैलरी शॉप का है, जहां शाम 4 बजे प्रधान शीशराम सिंह यादव की ज्वैलर्स की दुकान पर दो बाइक सवार आए। एक बदमाश दुकान के बाहर घूमता रहा तथा दूसरे ने दुकान पर आकर सोने की एक तबिजिया दिखाने को कहा। उसे 1600 रुपए में खरीदने के बाद उसने चांदी के गिलास दिखाने को कहा। बताया गया कि दुकान मालिक ने कहा कि हमारे पास चांदी के गिलास नहीं हैं, दूसरी दुक‍न से मंगाकर देता हूं।

इसी बीच बदमाश ने पॉलीथिन की थैली में रखे लगभग 7 लाख रुपए की कीमत के सोने के जेवर अंगूठी, कुन्डल, झुमकी पर हाथ साफ कर दिया। सोनार कुछ समझ पाता बदमाश अपने साथी के साथ बाईक पर सवार होकर फरार हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में फुटेज के आधार पर आरोपियों की जांच में जुट गई है। लेकिन अभी तक बदमाशों का कोई पता नहीं चल सका। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!