भैया दूज पर मिला अनोखा तोहफा, भाईयों ने बहनों को दिया शौचालय

Edited By Punjab Kesari,Updated: 22 Oct, 2017 05:36 PM

unique gift found at brother duo

भैया दूज के मौके पर 2 भाइयों ने अपनी बहनों कतो अनोखा तोहफा दिया है। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाए जा रहे स्वच्छ भारत अभियान से प्रेरित होकर 2 भाइयों ने अपनी बहनों को शौचालय का उपहार दिया है...

बागपतः भैया दूज के मौके पर 2 भाइयों ने अपनी बहनों कतो अनोखा तोहफा दिया है। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाए जा रहे स्वच्छ भारत अभियान से प्रेरित होकर 2 भाइयों ने अपनी बहनों को शौचालय का उपहार दिया है।

जिला परियोजना समन्वयक नरेंद्र उज्ज्वल ने बताया कि प्रधानमंत्री ने देश को खुले में शौचमुक्त बनाने के लिए स्वच्छ भारत अभियान शुरू किया था। इसी अभियान से प्रेरणा लेते हुए बड़ौत तहसील के गांव बिजवाड़ा में खेतीबाड़ी करने वाले सीमांत किसान विनोद ने अपनी छोटी बहन रिया को भैयादूज के अवसर पर शौचालय भेंट किया। विनोद ने आज अपनी बहन रिया से ही शौचालय का फीता कटवाकर उद्घाटन कराया।

उन्होंने बताया कि बिजवाड़ा के अलावा हसनपुर जिवानी गांव में मजदूरी करने वाले विनोद कुमार ने भी अपनी बहन दीपांशी के लिए रातों-रात शौचालय बनवा दिया और सुबह होते ही फूलों-गुब्बारों से सजाकर अपनी बहन को तिलक के समय शौचालय भेंट किया।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!