छात्रा के साथ टीचर की अश्लील हरकतें कैमरे में हुई कैद

You Are Here
छात्रा के साथ टीचर की अश्लील हरकतें कैमरे में हुई कैदछात्रा के साथ टीचर की अश्लील हरकतें कैमरे में हुई कैदछात्रा के साथ टीचर की अश्लील हरकतें कैमरे में हुई कैद

आगराः आगरा में गुरु और शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करता एक मामला सामने आया है। यहां एक प्राइवेट स्कूल में टीचर और कक्षा 8 की छात्रा का अश्लील वीडि‍यो चर्चा में है। ये वीडि‍यो खुद टीचर ने ही बनाया था। बीती शाम को पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया।

मामला शहर के अछनेरा कस्‍बे का है। यहां साधन गांव में श्रीमती बादामी देवी पब्लिक स्कूल है। इस गांव के आसपास सरकारी स्‍कूल नहीं हैं। इस प्राइवेट स्‍कूल में 200 से ज्‍यादा छात्र-छात्राएं हैं। आरोप है कि यहां के टीचर जवाहर सिंह ने 8वीं की छात्रा को अपने कमरे में बुलाया। उसके साथ अश्‍लील हरकत की। उसने कई बार छात्रा के शरीर को छुआ, उसको बाहों में भरकर कई बार किस भी किए। इस दौरान छात्रा मुस्कुराती नजर आ रही थी। इतना ही नहीं, टीचर ने अपने मोबाइल से इस पूरे सीन का वीडियो भी बनाया। 2 द‍िन पहले जवाहर का मोबाइल गायब हो गया, जो कुछ समय बाद ही मिल गया। लेकिन मोबाइल किसने गायब किया, उसे पता नहीं चला। इसी बीच किसी ने टीचर की हरकत का 3 वीडियो वायरल कर दिया। शनिवार को ये वीडियो गांव और शहर के सैकड़ों लोगों के पास पहुंच गया। 

वहीं छात्रा के पिता की तहरीर पर आरोपी टीचर जवाहर सिंह को गिरफ्तार कर लिया। जवाहर सिंह ने कहा कि उससे गलती हो गई है। एसएसपी दिनेश चंद्र दुबे ने कहा कि मामले में आरोपी टीचर के खिलाफ थाना अछनेरा में पॉक्सो एक्‍ट और आईटी एक्‍ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!