SP के पूर्व विधायक राम खिलाड़ी यादव पर अपहरण कर हत्या का आरोप, FIR दर्ज

Edited By Punjab Kesari,Updated: 13 Jan, 2018 10:37 AM

sp minister ram yadav on the killing blame

समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक राम खिलाड़ी सिंह यादव के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। दरअसल पूर्व विधायक पर एक आदमी का अपहरण कर उसे पीटने का आरोप लगा है...

संभल: समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक राम खिलाड़ी सिंह यादव के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। दरअसल पूर्व विधायक पर एक आदमी का अपहरण कर उसकी हत्या करने का आरोप लगा है।  
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक संभल कोतवाली गिन्नौर क्षेत्र के गांव घोसली राजा के पान सिंह अपने बेटे मनोज के साथ खेत से काम करके लौट रहे थे। जैसे ही वह बबराला बदायूं मार्ग पर धांधली पुलिया पर पहुंचे तभी गांव की ओर से एक कार आई और उसमें सवार लोग पान सिंह को उठाकर ले गए। बाद में पान सिंह बेहोशी की हालत में मिला। 
PunjabKesari
घटना की जानकारी मिलने पर पीड़ित के भाई महेंद्र सिंह ने उसकी शिकायत पुलिस से की। पीड़ित के भाई ने विधानसभा के पूर्व विधायक सहित 5 लोगों के खिलाफ अपहरण कर हत्या कराने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
PunjabKesari
परिजनों के अनुसार जब इलाज के दौरान पान सिंह से बात की गई तो उसने बताया कि पूर्व विधायक राम खिलाड़ी यादव के कहने पर विधायक के भतीजों द्वारा मेरा यह हाल किया गया है।
PunjabKesari
पुलिस ने पीड़ित के भाई की तहरीर पर पूर्व विधायक पर अपहरण की साजिश करने के आरोप में आईपीसी की धारा 120 बी के तहत मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही उसके भतीजे अजय कुमार, समरपाल, धर्मेंद्र, रमेश, जयपाल के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!