Subscribe Now!

विधानसभा की कार्यवाही के दौरान सपा नेता रामगोविंद चौधरी की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

You Are Here
विधानसभा की कार्यवाही के दौरान सपा नेता रामगोविंद चौधरी की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्तीविधानसभा की कार्यवाही के दौरान सपा नेता रामगोविंद चौधरी की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्तीविधानसभा की कार्यवाही के दौरान सपा नेता रामगोविंद चौधरी की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

लखनऊः विधानसभा की कार्यवाही के दौरान सपा नेता राम गोविंद चौधरी की तबीयत बिगड़ गई, जिसके चलते 5 मिनट के लिए कार्यवाही स्थगित कर दी गई। वहीं आनन-फानन में पार्टी सदस्य सपा नेता को सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उनका इलाज चल रहा है। 

बता दें कि बजट सत्र की शुरुआत राज्यपाल के अभिभाषण से हुई। इस दौरान विपक्ष ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया और तख्ती के साथ कागज के गोले भी राज्यपाल की तरफ उछाले। वहीं आज पांचवे दिन सीएम योगी सदन में पहुंचे और राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान अपनी बात कही।

जानिए, कौन है राम गोविंद चौधरी 
समाजवादी पार्टी के विधायक राम गोविंद चौधरी को अखिलेश यादव ने यूपी विधानसभा में विपक्ष का नेता नियुक्त किया था। इन्हें अखिलेश यादव ने आजम खान और शिवपाल यादव की अनदेखी करते हुए विपक्षा का नेता नियुक्त किया था। 1977 में पहली बार चिलकहर विधानसभा सीट से जीतकर विधानसभा पहुंचे थे।  



UP SAMACHAR की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन