बिजनौर जा रहे RLD के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी को पुलिस ने हिरासत में लिया

You Are Here
बिजनौर जा रहे RLD के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी को पुलिस ने हिरासत में लियाबिजनौर जा रहे RLD के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी को पुलिस ने हिरासत में लियाबिजनौर जा रहे RLD के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी को पुलिस ने हिरासत में लिया

मेरठ(आदिल रहमान): मेरठ पुलिस ने शुक्रवार को राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी को उस समय पुलिस गिरफ्तार कर लिया जब वह बिजनौर जा रहे थे। वह बिजनौर में पुलिस हिरासत में किसान की मौत के बाद किसान के घर जाने की तैयारी में थे।

वहीं जयंत चौधरी की गिरफ्तारी के विरोध में राष्ट्रीय लोकदल के कार्यकर्त्ताओं ने वहां पर जाम लगा दिया। बता दें कि बिजनौर के जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ चल रहे अविश्वास प्रकरण में राज्यमंत्री अतुल गर्ग तथा विधायक लोकेंद्र चौहान की गाड़ी पर हमले में नामजद नृपेंद्र राठी की गिरफ्तारी का दबाव बनाने के लिए पुलिस ने उनके पिता जसवंत को हिरासत में लिया था।

जसवंत बीमार चल रहे थे फिर भी पुलिस ने 36 घंटे उन्हें हिरासत में रखा था। वहीं किसान की मौत के बाद काफी बवाल हुआ था। इससे पहले रालोद राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी सरदार वल्लभ भाई कृषि विश्वविद्यालय के पीएच.डी. छात्र राहुल चौधरी की शोक सभा में पहुंचे थे। शोक सभा के बाद वह बिजनौर जाने लगे तो पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया।



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!