झमाझम बारिश से थाना बना तालाब, भूखे-प्यासे रहने को मजबूर हुए कर्मचारी

You Are Here
झमाझम बारिश से थाना बना तालाब, भूखे-प्यासे रहने को मजबूर हुए कर्मचारीझमाझम बारिश से थाना बना तालाब, भूखे-प्यासे रहने को मजबूर हुए कर्मचारीझमाझम बारिश से थाना बना तालाब, भूखे-प्यासे रहने को मजबूर हुए कर्मचारी

इलाहबादः संगम नगरी इलाहबाद में 2 दिन से हो रही लगातार बारिश ने जहां आम लोगों का जीवन अस्त-वयस्त कर दिया है, वहीं जार्जटाउन थाने में भी हर तरफ जलभराव है। आलम यह है कि थाने में तैनात कर्मचारी 2 दिनों से भूखे-प्यासे है। थाने में घुटने भर पानी भरा हुआ है।

बता दें कि नगर निगम ने मानसून आने से पहले शहर के नालों और नालियों की सफाई में लाखो रुपया खर्च किया है, लेकिन शहर के ज्यादातर नाले और नालियां चोक पड़ी है। जिससे पानी सड़को पर आ कर लोगों के घरों में चला गया है। वहीं जार्जटाउन थाने में भी हर तरफ जलभराव है। थाने में तैनात कर्मचारी 2 दिनों से भूखे प्यासे पड़े है।

थाने पर पानी भरने से कोई काम नहीं हो पा रहा है। यहां तक की थानेदार खुद अपना थाना छोड़ कर दूसरी जगहों पर टिके हुए है। शहर के तमाम इलाकों की सड़के पानी में डूबी हुई है, जिसकी वजह से लोग अपने घरों में कैद होने को मजबूर है। डीएम ने कहा कि जल भराव से निजात दिलाने के लिए टीम गठित कर दी है और जल्द ही समस्या दूर हो जाएगी। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!