चलती कार में गैंगरेप मामला, पुलिस के हत्थे चढे सभी आरोपी

  • चलती कार में गैंगरेप मामला, पुलिस के हत्थे चढे सभी आरोपी
You Are Here
चलती कार में गैंगरेप मामला, पुलिस के हत्थे चढे सभी आरोपीचलती कार में गैंगरेप मामला, पुलिस के हत्थे चढे सभी आरोपीचलती कार में गैंगरेप मामला, पुलिस के हत्थे चढे सभी आरोपी

नोएडाः विगत कुछ दिन पहले हरियाणा की युवती से कार में गैंगरेप कर नोएडा में फैंके जाने के मामले में पुलिस के हाथ आज बढी कामयाबी लगी है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को धर दबोचा है बल्की जिस गाड़ी मे पूरी घटना हुई उसे भी बरामद कर लिया है। बता दें हरियाणा की युवती को अगवा कर आरोपियों ने कार में ही उसके साथ 8 घंटे तक साथ दरिंदगी की, जिसके बाद आरोपी उसे को उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में ही छोड़कर भाग गए थे।

जानिए पुलिस ने कैसे किया खुलासा
हालांकि एसएसपी लव कुमार ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस की 4 टीमों का गठन किया था चारों ही टीमों ने आपरोपियों को पकड़ने के लिए चारो तरफ से जानकारी को इकठ्ठा करना शुरु कर दिया था। चारो ही टीमे इनमें सर्विंलांस सेल, क्राइम ब्रांच और नागरिक पुलिस की दो टीमें भी लगाई गई थी। नोएडा पुलिस गुड़गांव पुलिस की भी जांच में मदद ली जा रही थी।

अॉटोचालक ने 3 हज़ार रुपए में पीड़िता का किया सौदा
हालांकि पुलिस का कहना है की लड़की को तीनों आरोपियों ने गुड़गाव के सोहना से किडनैप कर उसे शराब पिलाई फिर आरोपियों ने उसके साथ रेप किया और उसके बाद लड़की को ग्रेटर नोएडा मे डब्ल्यूएएचओ सोसाइटी के पास छोड़कर फरार हो गए जिसके बाद पुलिस ने थाना कासना में 3 युवको सहित एक आटोचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। और पुलिस ने रास्ते में जितने भी टोलप्लाजा है उनके फुटेज को चेक कर रहें है।

कार चालकों ने की दरिंदगी
महिला ने होश में आने के बाद बताया था की सोहना के पास वह एक आटोरिक्शा से जा रही थी जिसने तीन हजार रुपए लेकर उसे तीनों आरोपियों के शिफ्ट कार में जबरन बैठाया था जिसके बाद पुलिस ने भी आटोचालक की खोजबीन शुरु कर दी थी।

गैंगरेप के बाद नोएडा में फैंका, आरोपी गिरफ्तार
हालांकि निर्भया जैसे हुए कांड में आरोपी 80 किमी तक पूरे 8 घंटे तक लड़की के साथ छेड़छाड़ करते रहें जिसमें तीन राज्यों मे लड़की को लेकर आरोपी छेड़छाड़ करते रहे लेकिन किसी को भी लड़की की चींखे सुनाई तक नहीं दी। बगल से चल रहे गाड़ीयों तक को भी पता नहीं चला। लड़की को काफी बुरी हालत में नोएडा में छोड़कर आरोपी फरार हो गए थे जो अब गिरफ्तार हो गए है।

UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You