'जो पिता बेटे को गलती पर टोकता है, वहीं तरक्की करता है'

  • 'जो पिता बेटे को गलती पर टोकता है, वहीं तरक्की करता है'
You Are Here
'जो पिता बेटे को गलती पर टोकता है, वहीं तरक्की करता है''जो पिता बेटे को गलती पर टोकता है, वहीं तरक्की करता है''जो पिता बेटे को गलती पर टोकता है, वहीं तरक्की करता है'

लखनऊः लोकनायक जयप्रकाश नारायण की 115वीं जयंती के अवसर पर बुधवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उनकी प्रतिमा पर मालार्पण किया। वहीं इस दौरान उन्होंने जयप्रकाश नारायण इन्टरनेशनल सेन्टर का अवलोकन भी किया।

इस खास मौके पर अखिलेश के साथ समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम, विधानसभा और विधान परिषद के नेता विरोधी दल राम गोविन्द चौधरी और अहमद हसन, एमएलसी राजपाल कश्यप, सन्तोष यादव सनी भी थे।

कार्यक्रम में अखिलेश ने मुलायम की उनको लेकर तल्खी जाहिर करने पर कहा कि जो पिता अपने बेटे की कमी छुपाता है, वो बेटा आगे नहीं बढ़ता। हमारे पिता जी ने जो भी कमी बताई हमने सही किया। पिता ही बेटे की सही कमी बता सकता है। जो पिता बेटे की गलत बातों पर टोकता है वही तरक्की करता है।

अखिलेश ने कहा कि नेताजी समाजवादी आंदोलन को आगे लेकर बढ़े। जेपी जी के आंदोलन को अब हम लोग आगे बढ़ाएंगे। ताकि किसान खुशहाल हों, युवाओं को रोजगार मिले।

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों प्रेस कांफ्रेंस करके सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने अखिलेश के लिए कहा था कि वह पुत्र हैं, इसलिए उन पर सदा आर्शीवाद रहेगा। लेकिन वह अखिलेश के फैसलों से सहमत नहीं हैं।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!