सिर्फ 1 रात के लिए पत्नी बनती थी ये दुल्हन, जानिए उसके हैरतअंगेज खुलासे

  • सिर्फ 1 रात के लिए पत्नी बनती थी ये दुल्हन, जानिए उसके हैरतअंगेज खुलासे
You Are Here
सिर्फ 1 रात के लिए पत्नी बनती थी ये दुल्हन, जानिए उसके हैरतअंगेज खुलासेसिर्फ 1 रात के लिए पत्नी बनती थी ये दुल्हन, जानिए उसके हैरतअंगेज खुलासेसिर्फ 1 रात के लिए पत्नी बनती थी ये दुल्हन, जानिए उसके हैरतअंगेज खुलासे

मेरठः मेरठ में शादी के नाम पर लोगों को ठगने और लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने 3 शातिर लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए सभी लोग पैसे लेकर युवक की शादी कराते थे। उसके बाद वही दुल्हन शादी के बाद मौका लगते ही जेवरात और नगदी लूटकर फरार हो जाती थी।

शादी कर लुटना था काम
दरअसल कुछ समय पहले ही फिल्म अभिनेत्री सोनम कपूर की फिल्म डॉली की डोली आई थी। इस फिल्म में सोनम कपूर दुल्हन बन सुहाग रात में दूल्हे को नशीला दूध पिलाकर घर की ज्वैलरी लेकर रफूचक्कर हो जाती थी। अब ऐसा रीयल लाइफ में भी होने लगा है। मेरठ के थाना कंकरखेड़ा के गांव डाबका की पिंकी उर्फ़ स्वाति नाम बदलकर कई शादी कर चुकी हैं। बिल्कुल फिल्म की तर्ज पर ही पति भाई बनकर रिश्ता तय करता था।

महिला का पति ही उसका भाई बन करवाता था शादियां
फिर शादी के बाद सुहागरात में नशीला स्प्रे डालकर घर की सभी ज्वैलरी उठाकर पिंकी उर्फ़ स्वाति अपने साथ ले आती थी। दादरी में सुहागरात वाले दिन पिंकी को परिवार के लोगों ने भागते हुए दबोच लिया। पति ने कंकरखेड़ा थाने में शिकायत की तो मामले की पोल खुली। पुलिस ने भाई बनकर शादी कराने वाले पति को हिरासत में लेकर पिंकी की पड़ताल शुरू कर दी है।

सुहागरात के दिन पैसा लूट होती थी फरार, दादरी में गई दबोची
दरअसल कंकरखेड़ा के मंगलपुरी निवासी रोहित की शादी डाबका की पिंकी से हुई थी। रोहित ने टीपीनगर की महिला शशि के साथ मिलकर 5 लोगों का गैंग तैयार किया, जो पिंकी की शादी करा देते थे। हर शादी में पिंकी का नाम बदल जाता था। रोहित भी पिंकी का भाई बनकर रिश्ता तय करता था। रोहित ने हाल में पिंकी की शादी दादरी के एक परिवार से की। पिंकी दूल्हे पर नशीला स्प्रे डालकर सुहागरात में ज्वैलरी कब्जे में लेकर निकल रही थी। तभी परिवार के लोगों ने पिंकी को पकड़ लिया।

फंस गई पिंकी को छुड़ाने के लिए रोहित ने चली चाल
पिंकी से कोई बातचीत भी नहीं करने दी। रोहित को शक हुआ कि पिंकी दादरी में पकड़ी गई। रोहित ने पिंकी के अगवा होने की जानकारी कंकरखेड़ा थाने में दी, जहां पर पुलिस ने जांच-पड़ताल की। दादरी के परिवार से बातचीत की गई, उन्होंने बताया कि देर शाम तक पिंकी को लेकर कंकरखेड़ा थाने में पहुंच जाएंगे। पुलिस ने रोहित और पिंकी की पड़ताल शुरू कर दी, जिसमें सामने आया कि रोहित भाई बनकर अपनी पत्नी पिंकी उर्फ़ स्वाति उर्फ़ स्वेता की कई शादी करा चुका है। 3 शादियां तो पुलिस ने तलाश कर ली है।

जांच में खुला चौकांने वाला खुलासा
मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर में धर्मेद्र के साथ पिंकी की नाम बदलकर शादी की गई थी, जो सुहागरात वाले दिन ही ज्वैलरी लूट कर चली आई थी। उसके बार हरियाणा के पलवल में शादी हो चुकी है। हाल में दादरी में भी शादी की गई थी। पुलिस का कहना है कि रोहित की टीम ऐसे लोगों को तलाश करती थी, जिसकी उम्र ज्यादा हो चुकी है और बिरादरी में शादी नहीं होती। ऐसे में शादी का खर्च भी युवक ही उठाने को तैयार हो जाता है।

UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें- 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!