'100 दिन में ही उखड़े योगी सरकार के पांव'

Edited By Punjab Kesari,Updated: 05 Jul, 2017 08:42 PM

the feet of yogi sarkar  s foot in 100 days only  samajwadi party

समाजवादी पार्टी (सपा) ने आज तंज कसा कि उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ योगी सरकार के पांव मात्र सौ दिनो में ही उखड़ गये हैं।

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) ने आज तंज कसा कि उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ योगी सरकार के पांव मात्र सौ दिनो में ही उखड़ गये हैं।

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा कि प्रदेश में पूरी तरह अंधेर नगरी चौपट राजा की कहावत चरितार्थ हो रही है। चारों ओर अराजकता का माहौल है। सरकार ने माफिया, अपराधी, गुंडों के हाथों में कानून को गिरवी रख दिया है। भाजपा की सरकार के पांव 100 दिनों में ही उखड़ गए हैं। जनता को गुमराह के लिए अफसरों के ट्रांसफर थोक में हो रहे हैं पर उसके भी कोई नतीजे सामने दिख नहीं रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश में बच्चियों तक से दुष्कर्म की घटनाएं थम नहीं रही है। महिलाओं की इज्जत से सरेराह खिलवाड़ होता है। अपराध के आंकड़ों में बढ़ोत्तरी बताती है कि प्रशासन कानून व्यवस्था को नियंत्रण में करने पर पूरी तरह विफल साबित हो रहा है। भाजपा नेताओं की मानें तो उनके सामने 2019 में जीत ही एकमात्र लक्ष्य है। इसका अर्थ तो यह हुआ कि योगी सरकार का काम बस दिल्ली की सत्ता को बनाए रखना है। जनता अपनी तबाही से बेहाल है पर भाजपा का शीर्ष नेतृत्व मौन है। 

चौधरी ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेश को प्रगति की जिन मंजिलों की तरफ अग्रसर किया था, उसमें अवरोध डालना ही भाजपा सरकार अपनी उपलब्धि मानती हैं। यह सरकार प्रदेश में विकास का झूठा प्रचार कर जनता को गुमराह करने में लगी हैं क्योंकि उसे बताना चाहिए कि वह किस विकास की बात करती है। उसने 100 दिन में तो अपनी एक भी जनहित की योजना लागू नहीं की । 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!