राम सिर्फ उत्तर भारत में पूजे जाते है, लेकिन कृष्ण के उत्तर से लेकर दक्षिण तक है अनुयायीः मुलायम

  • राम सिर्फ उत्तर भारत में पूजे जाते है, लेकिन कृष्ण के उत्तर से लेकर दक्षिण तक है अनुयायीः मुलायम
You Are Here
राम सिर्फ उत्तर भारत में पूजे जाते है, लेकिन कृष्ण के उत्तर से लेकर दक्षिण तक है अनुयायीः मुलायमराम सिर्फ उत्तर भारत में पूजे जाते है, लेकिन कृष्ण के उत्तर से लेकर दक्षिण तक है अनुयायीः मुलायमराम सिर्फ उत्तर भारत में पूजे जाते है, लेकिन कृष्ण के उत्तर से लेकर दक्षिण तक है अनुयायीः मुलायम

गाजियाबादः राजनीति हर चीज़ और हर मुद्दे को अपने मतलब के लिए इस्तेमाल करना जानती है। फिर बात अगर प्रदेश की हो तो वहां भगवान के नाम पर राजनीतिक दलों का चर्चित होना आम बात है। इसी क्रम सपा सरंक्षक मुलायम सिंह ने भगवान राम और श्रीकृष्ण को लेकर बयान दिया, जिसके बाद प्रदेश की सियासत तेज हो गई है।

दरअसल मुलायम सिंह यादव ने यह बयान रविवार को गाजियाबाद में एक निजी कार्यक्रम में दिया। जहां उन्होंने ने कहा कि भगवान राम को पूजा करने वाले कम लोग हैं, जबकि श्रीकृष्ण को मानने वाले ज़्यादा हैं। उन्होंने कहा कि श्रीराम को सिर्फ उत्तर भारत में पूजा जाता है लेकिन श्रीकृष्ण के अनुयायी उत्तर से लेकर दक्षिण तक हैं।

बता दें कि पिछले दिनों अयोध्या में श्रीराम की मूर्ति लगाने की योगी सरकार की तैयारी का समाजवादी पाटी ने विरोध किया। पार्टी ने इसे योगी सरकार की राम के नाम पर सियासत करार दिया, लेकिन इसके बाद औरैया में श्रीकृष्ण की मूर्ति लग गई। जिस पर सियासत तेज हो गई।

सैफई में कांसे की बनी भगवान कृष्ण की 50 फुट ऊंची प्रतिमा इन दिनों चर्चा का विषय बनी है। जिसके अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव हैं और अखिलेश यादव सदस्य हैं।बता दें, कि अखिलेश यादव ने 50 फीट की कृष्ण की मूर्ति लगाने के प्लान को गुप्त रखा था, लेकिन मूर्ति के सैफई पहुंचते ही अखिलेश का प्लान सामने आ गया।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!