सैकड़ों समर्थकों के साथ हिरासत में लिए गए राजबब्बर, कहा-सड़क से संसद तक लड़ेगी कांग्रेस

  • सैकड़ों समर्थकों के साथ हिरासत में लिए गए राजबब्बर, कहा-सड़क से संसद तक लड़ेगी कांग्रेस
You Are Here
सैकड़ों समर्थकों के साथ हिरासत में लिए गए राजबब्बर, कहा-सड़क से संसद तक लड़ेगी कांग्रेससैकड़ों समर्थकों के साथ हिरासत में लिए गए राजबब्बर, कहा-सड़क से संसद तक लड़ेगी कांग्रेससैकड़ों समर्थकों के साथ हिरासत में लिए गए राजबब्बर, कहा-सड़क से संसद तक लड़ेगी कांग्रेस

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर स्थित मेडिकल कालेज में हाल ही में दिमांगी बुखार से मरे बच्चों के लिए राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए प्रदर्शन कर रहे उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राजबब्बर को आज सैकड़ों समर्थकों के साथ हिरासत में ले लिया गया। 

बब्बर ने हिरासत में लिये जाने के बाद कहा कि राज्य सरकार मामले को दबाना चाहती है। दोषियों को बचाने की कोशिश की जा रही है। कांग्रेस चुप नहीं बैठेगी। मासूमों के जान की कीमत सरकार को अदा ही करनी पड़ेगी। उन्होंने कहा कि आक्सीजन की आपूर्ति ठप होना मामूली घटना नहीं है। एक पिं्रसिपल को निलंबित कर देने से सरकार जवाबदेही से नहीं बच सकती। इन्सेफेलाइटिस वार्ड के प्रभारी डॉ0 कफील अहमद को हटाना कोई कार्रवाई नहीं है।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इस मामले में आपराधिक धाराओं में रिपोर्ट दर्ज होनी चाहिए। हत्या के आरोप में दोषियों को जेल भेजा जाना चाहिए। कांग्रेस इस मामले को सड़क से संसद तक लड़ेगी। हिरासत में लेने के बाद पुलिस ने थोड़ी देर में बब्बर और उनके समर्थकों को छोड़ दिया। 
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !