विधानसभा में PETN: सपा विधायक मनोज पाण्डेय से गहन पूछताछ

  • विधानसभा में PETN: सपा विधायक मनोज पाण्डेय से गहन पूछताछ
You Are Here
विधानसभा में PETN: सपा विधायक मनोज पाण्डेय से गहन पूछताछविधानसभा में PETN: सपा विधायक मनोज पाण्डेय से गहन पूछताछविधानसभा में PETN: सपा विधायक मनोज पाण्डेय से गहन पूछताछ

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा में खतरनाक विस्फोटक पीईटीएन मिलने के बाद इसकी जाँच एनआईए तथा यूपी एटीएस के अधिकारी को सौंप दी गई है। इस मामले को लेकर एनआइए तथा एटीएस की टीम ने शनिवार को रायबरेली के ऊंचाहार से समाजवादी पार्टी के विधायक तथा पूर्व मंत्री मनोज कुमार पाण्डेय से गहन पूछताछ की। 

जानकारी के अनुसार विधायक से डीजीपी ऑफिस में पूछताछ की गई। टीम ने इस दौरान विधानसभा परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया है। दरअसल विस्फोटक उस सीट के नीचे मिला था जहां समाजवादी पार्टी के विधायक मनोज पांडे बैठते हैं। 

9 विधायक समेत 49 लोगों से हुई पूछताछ 
सूत्रों के मुताबिक नेता विपक्ष रामगोविंद चौधरी के पीछे एक सीट छोड़कर विस्फोटक पदार्थ मिला था। ऐसे में उस सीट के आसपास बैठने वाले 9 विधायकों से सुरक्षा एजेंसियां पूछताछ में जुटी हुई हंै। शनिवार को एटीएस ने सपा के विधायक मनोज पांडेय से उनके आवास पर पूछताछ की। वहीं, विधानसभा रक्षक दल के 32 लोग भी पूछताछ के दायरे में हैं, जबकि 8 कर्मचारी जो कि फोर्थ क्लास हैं। वह भी जांच के दायरे में हैं। सूत्रों का कहना है कि इनसे पूछताछ जारी है।


 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!