अखिलेश की मायावती पर चुटकी 'नोट बैन से परेशानी है तो...(Watch Video)

You Are Here
अखिलेश की मायावती पर चुटकी 'नोट बैन से परेशानी है तो...(Watch Video)अखिलेश की मायावती पर चुटकी 'नोट बैन से परेशानी है तो...(Watch Video)अखिलेश की मायावती पर चुटकी 'नोट बैन से परेशानी है तो...(Watch Video)

लखनऊ(अनिल सैनी): मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को चकगजनिया के एचसीएल सेन्टर में छात्रों से बातचीत की। मुख्यमंत्री अखिलेश ने कहा कि सपा सरकार संतुलित विकास पर जोर देती है। वो तकनीक के जरिए लोगों का विकास करने की कोशिश में जुटी है, लेकिन बीजेपी और बीएसपी को विकास की समझ ही नहीं हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि सपा सरकार ने विकास के मामले में संतुलन बनाकर काम किया है। प्रदेश में जो भी विकास किए गए गये हैं उसमें लोगों के हित का विशेष ध्यान रखा गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि जो सरकार प्रदेश का विकास करती है उसे दोबारा मौका मिलना चाहिए। इस दौरान उन्होंने मायावती के बयान पर चुटकी भी ली। 

मायावती पर कटाक्ष
वहीं मायावती के बयान पर चुटकी लेते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि अगर उन्हें पैसे की तकलीफ है तो साईकिल चलाएं। साथ ही कहा कि अगर बीजेपी, बसपा और कांग्रेस वालों के पास खर्चा नहीं है तो सपा की साईकिल चलाएं कम से कम समाजवादियों का तो प्रचार होगा। हालांकि महागठबंधन के सवाल पर मुख्यमंत्री ने चुप्पी साध ली। बता दें कि नोटबंदी पर मायावती ने केंद्र सरकार के फैसले को आर्थिक 
आपातकाल करार दिया था। 

कुछ महीने में फिर आ सकती है समस्या
मोदी सरकार द्वारा 500-1000 के नोटबंदी के फैसले पर अखिलेश यादव ने कहा कि लोगों के पास कालाधन न हो अच्छी बात है। उससे भी अच्छी बात यह है कि देश में भ्रष्टाचार न हो। लोगों को जागरूक करना चाहिए कि भ्रष्टाचार न हो और इसमें शामिल नहीं होना चाहिए। अखिलेश ने कहा कि देश में भ्रष्टाचार की समस्या 500-1000 के नोट बंद करने मात्र से नहीं होगी। जो लोग 500-1000 के नोट जमा करके रखते थे वो अब 2000 के नोट का इंतजार कर रहे हैं। कुछ महीने बाद फिर वही समस्या न आ जाए इस बारे में सरकार को सोचना चाहिए। 

प्रदेश में नमक पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध
मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने नमक को लेकर मच रही मारामारी को लेकर कहा कि जो अफवाहें फैलायी जा रही हैं मीडिया को जिम्मेदारी का परिचय देते हुए लोगों में भरोसा देना चाहिए। साथ ही कहा कि प्रदेश में प्रर्याप्त मात्रा में नमक है। नमक को लेकर किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। 

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You