प्रेम-प्रसंग के चलते पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को दी खौफनाक मौत, धारदार हथियार से फोड़ी आंख

Edited By Nitika,Updated: 20 Jan, 2019 02:18 PM

wife gave horrific death to the husband

उत्तराखंड में प्रेम-प्रसंग के चलते पत्नी ने पति को खौफनाक मौत दे दी। पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति का गला दबाने के बाद धारदार हथियार के साथ हमला कर उसकी आंख फोड़ दी। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

ऊधमसिंह नगरः उत्तराखंड में प्रेम-प्रसंग के चलते पत्नी ने पति को खौफनाक मौत दे दी। पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति का गला दबाने के बाद धारदार हथियार के साथ हमला कर उसकी आंख फोड़ दी। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, मामला ऊधमसिंह नगर जिले के काशीपुर इलाके का है, जहां पर प्रेमिका रजनी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति विनोद को मारने की योजना बनाई। इसी बीच 14 जनवरी की रात को महिला का प्रेमी अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा। इसके बाद दोनों ने पति का गला दबाकर चाकू से उसकी गर्दन पर वार किया। इसके साथ ही चाकुओं से उसकी आंख भी फोड़ दी। इतना ही नहीं सबूत छिपाने के चलते दोनों ने मिलकर पति के शव को कार में ले जाकर कुंडा थाना क्षेत्र में फेंक दिया।

बता दें कि पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर के आधार पर मुकद्दमा दर्ज कर मृतक की पत्नी सहित तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस ने 15 जनवरी को पेट्रोल पंप के पास से एक व्यक्ति का शव बरामद किया। मृतक की पहचान विनोद कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!