निकाय चुनाव के चलते प्रचार प्रसार बन्द होने की उल्टी गिनती शुरू, स्टार प्रचारकों ने किए ताबड़तोड़ दौरे

Edited By Nitika,Updated: 16 Nov, 2018 10:55 AM

star campaigners visited

उत्तराखंड में निकाय चुनाव के चलते प्रचार प्रसार बंद होने की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। इसी के चलते स्टार प्रचारकों के ताबड़तोड़ दौरे शुरू हो गए हैं।

ऊधमसिंह नगरः उत्तराखंड में निकाय चुनाव के चलते प्रचार प्रसार बंद होने की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। इसी के चलते स्टार प्रचारकों के ताबड़तोड़ दौरे शुरू हो गए हैं। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, निकाय चुनाव के चलते मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत रुद्रपुर और काशीपुर पहुंचे, जहां पर उन्होंने एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज वह छोटी सरकार के लिए जनता से समर्थन मांगने आए हैं। सीएम ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि जिस प्रकार से केंद्र और राज्य सरकार अपना काम कर रही है, उसी प्रकार से नगर निकाय की सबसे छोटी सरकार भी राज्य सरकार के साथ कदम से कदम मिलाकर शहरों का विकास करे, इसके लिए निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को अपना आशीर्वाद दे। 
PunjabKesari
मुख्यमंत्री ने राज्य सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि आज राज्य सरकार देश का ऐसा राज्य बना है जहां पर किसानों को भुगतान उनके खातों में दिया जा रहा है। इतनी ही नहीं उत्तराखंड के इतिहास में पहली बार इन्वेस्टर समिट का आयोजन हुआ, जिसमें 17 देशों के इन्वेस्टरों द्वारा 125 हजार करोड़ से भी अधिक इन्वेस्ट के लिए राज्य सरकार के साथ एमओयू साइन किया जा चुका है। वहीं सीएम ने कहा कि एक बार फिर सरकार इतिहास बदलने जा रही है जिस तरह से लोगों का समर्थन भाजपा को मिल रहा है, उससे साफ लगता है कि निकाय चुनाव में सभी जगह भाजपा अपना कब्जा करेगी। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!