मुख्यमंत्री का बयान- निलंबित आईएएस अफसरों की जांच करेंगे वरिष्ठ अधिकारी

Edited By Nitika,Updated: 14 Sep, 2018 12:46 PM

senior officers will investigate suspended ias officers

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने एनएच-74 मामले में 2 आईएएस अधिकारियों के निलंबन के बाद बड़ा बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि इन आईएएस अधिकारियों की विभागीय जांच करवाई जाएगी।

देहरादूनः उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने एनएच-74 मामले में 2 आईएएस अधिकारियों के निलंबन के बाद बड़ा बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि इन आईएएस अधिकारियों की विभागीय जांच करवाई जाएगी। 

सीएम ने कांग्रेस पर बोला हमला
जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री ने एनएच-74 मामले पर बयान जारी करते हुए कहा कि इन अधिकारियों की जांच के लिए वरिष्ठ अधिकारियों की नियुक्ति की जाएगी। सीएम ने कहा कि इसके लिए सोच समझकर जांच अधिकारी की नियुक्ति की जाएगी। उन्होंने कहा कि बिना किसी भेदभाव के मामले की निष्पक्ष जांच करवाई जाएगी। वहीं सीएम ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में एनएच घोटाला हुआ था। इसी के चलते राज्य सरकार के द्वारा आईएएस अफसरों पर की गई कार्रवाई के बाद कांग्रेस बयानबाजी कर रही है। कांग्रेस के द्वारा इस मामले में बेफिजूल की बयानबाजी करके मुद्दे को भटकाने का प्रयास किया जा रहा है। 

बता दें कि बहुचर्चित एनएच-74 घोटालाा मामले में सरकारी स्तर से बड़ी कार्रवाई करते हुए 2 आईएएस अधिकारियों चंद्रेश यादव और पंकज पांडे को निलंबित कर दिया गया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!