खटीमा पहुंचे सीएम का समाजवादी पार्टी ने किया विरोध, काले झंडे दिखाकर की नारेबाजी

Edited By Nitika,Updated: 10 Mar, 2019 12:05 PM

samajwadi party protest against cm rawat

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत और सांसद भगत सिंह कोश्यारी शनिवार को ऊधमसिंह नगर के खटीमा पहुंचे। इस दौरान समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम का विरोध किया। इसके साथ ही कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाकर राज्य सरकार के खिलाफ...

ऊधमसिंह नगरः उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत और सांसद भगत सिंह कोश्यारी शनिवार को ऊधमसिंह नगर के खटीमा पहुंचे। इस दौरान समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम का विरोध किया। इसके साथ ही कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाकर राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री ने खटीमा पहुंचकर एकलव्य आवासीय विद्यालय के साथ ही केंद्रीय विद्यालय का शिलान्यास कर 15 एकड़ जमीन का भूमि पूजन किया। इसके साथ ही सीएम ने 3 विधानसभा क्षेत्रों के लिए 64 योजनाओं का लाकार्पण और शिलान्यास भी किया, जिनमें 2 पुलों से लेकर कई ग्रामीण सड़कें भी शामिल हैं। उन्होंने क्षेत्र की समस्या को देखते हुए नानकमत्ता के बिजटी गांव में सड़क निर्माण और खटीमा में 2 फ्लाईओवर जल्द बनाने की भी घोषणा की।

वहीं समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सीएम रावत के कार्यक्रम का विरोध किया और काले झंडे दिखाकर राज्य सरकार के खिलाख जमकर नारेबाजी भी की। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रकट करते हुए कहा कि सरकार विकास के नाम पर जनता के साथ छलावा कर रही है, जिसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बता दें कि कार्यकर्ताओं के विरोध को देखते हुए पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार कर लिया।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!