एक ही परिवार के 3 सदस्यों पर हमला करने वाले आरोपी को अल्मोड़ा पुलिस ने किया गिरफ्तार

Edited By Diksha kanojia,Updated: 02 Oct, 2021 02:06 PM

police arrested the accused who attacked 3 members of the same family

अल्मोड़ा पुलिस के अनुसार पुलिस चौकी ताकुला के ग्राम इसलना में गुरुवार को एक ही परिवार के तीन सदस्यों पर हमला कर उन्हें घायल होने की सूचना मिली थी। आरोप है कि लक्ष्मण राम ने गांव के ही पवन कुमार के पिता किशन राम उसकी दादी पनुली देवी और मां बिमला देवी...

नैनीतालः उत्तराखंड की अल्मोड़ा पुलिस ने धारदार हथियार से हमला कर तीन लोगों को गंभीर रूप से घायल करने के मामले में आरोपी को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। अल्मोड़ा पुलिस के अनुसार पुलिस चौकी ताकुला के ग्राम इसलना में गुरुवार को एक ही परिवार के तीन सदस्यों पर हमला कर उन्हें घायल होने की सूचना मिली थी।

आरोप है कि लक्ष्मण राम ने गांव के ही पवन कुमार के पिता किशन राम उसकी दादी पनुली देवी और मां बिमला देवी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया था। हमलावर घटना के बाद फरार हो गया। इस घटना की सूचना पुलिस को 112 के माध्यम से दी गयी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) पंकज भट्ट के निर्देश पर हमलावर को पकड़ने के लिये सोमेश्वर के थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया।

टीम ने आरोपी लक्ष्मण राम को आज पातलीबगड़ से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के कब्जे से लोहे की पाटल भी बरामद कर ली गयी है। आरोपी लक्ष्मण राम को शक था कि पवन कुमार के उसकी पत्नी से अवैध संबंध हैं। पुलिस की ओर से आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कारर्वाई अमल में लायी जा रही है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!