तेज रफ्तार का कहरः बाजार से लौट रही मां-बेटी को बस ने कुचला, मौत

Edited By Nitika,Updated: 13 Aug, 2018 02:43 PM

mother and daughter killed in bus accident

उत्तराखंड में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है, जहां अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी सवार मां-बेटी की मौत हो गई। इस हादसे के बाद आसपास के लोगों के द्वारा बस चालक की जमकर पिटाई की गई।

देहरादूनः उत्तराखंड में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है, जहां अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी सवार मां-बेटी की मौत हो गई। इस हादसे के बाद आसपास के लोगों के द्वारा बस चालक की जमकर पिटाई की गई।

जानकारी के अनुसार, यह हादसा पटेलनगर थाना क्षेत्र के तेलपुर का है, जहां विकासनगर कि तरफ जा रही तेज रफ्तार बस ने स्कूटी सवार मां और बेटी को कुचल दिया। इस दौरान अफरा-तफरी में आसपास के लोगों के द्वारा घायल मां-बेटी को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों के द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। वहीं आसपास के लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शवों को कब्जों में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही पुलिस ने मामला दर्ज कर बस चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके साथ ही उसकी बस को भी सीज कर लिया गया है। 

बता दें कि मां-बेटी बाजार से राखी और अन्य घर का सामान लेकर लौट रही थी। इस दौरान वह सड़क हादसे का शिकार हो गई। घटनास्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि दोनों मां-बेटी ने हेलमेट भी पहने हुए थे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!