जीजा ने नाबालिग साली को बनाया हवस का शिकार, नवजात को जन्म देने पर हुआ खुलासा

Edited By Nitika,Updated: 13 Feb, 2019 04:49 PM

jija did misdeed with her sister in law

उत्तराखंड में रिश्तों को तार-तार करता हुआ एक मामला सामने आया है, जहां पर एक जीजा ने अपनी 20 वर्षीय साली को हवस का शिकार बनाया। इतना ही नहीं युवती के द्वारा बच्चे को जन्म देने पर इस घटना का खुलासा हुआ।

चंपावतः उत्तराखंड में रिश्तों को तार-तार करता हुआ एक मामला सामने आया है, जहां पर एक जीजा ने अपनी 20 वर्षीय साली को हवस का शिकार बनाया। इतना ही नहीं युवती के द्वारा बच्चे को जन्म देने पर इस घटना का खुलासा हुआ।

जानकारी के अनुसार, मामला चंपावत जिले के टनकपुर इलाके का है, जहां पर युवती के पेट में दर्द होने पर उसके परिजनों के द्वारा उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। युवती के पेट दर्द के इलाज के दौरान डॉक्टरों ने इस बात का खुलासा किया वह गर्भवती है और उसे प्रसव पीड़ा हो रही है। इस घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में हड़कंप मच गया। वहीं आनन-फानन में डॉक्टरों के द्वारा युवती की डिलीवरी की गई, जहां पर युवती ने नवजात को जन्म दिया।

बता दें कि पीड़िता की बहन ने परिजनों को बताया कि रिश्ते के एक जीजा ने अपने प्रेमजाल में फंसाकर उसके साथ यह सब किया। पुलिस का कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!