राजस्थान के डिप्टी CM ने कांग्रेस के टिहरी प्रत्याशी के लिए मांगे वोट, मोदी सरकार पर खड़े किए सवाल

Edited By Nitika,Updated: 07 Apr, 2019 02:37 PM

deputy cm of rajasthan on the tour of uttarakhand today

उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में स्थित रामलीला मैदान में कांग्रेस के स्टार प्रचारक राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने टिहरी लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी प्रीतम सिंह के लिए जनता को वोट देने...

उत्तरकाशीः उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में स्थित रामलीला मैदान में कांग्रेस के स्टार प्रचारक राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने टिहरी लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी प्रीतम सिंह के लिए जनता को वोट देने की अपील की।

जानकारी के अनुसार, सचिन पायलट ने अपने संबोधन में भाजपा पर हमला करते हुए भाजपा की सरकार को झूठे वादे, जुमलेबाजी और हिंदू मुस्लिम को लड़ाने की सरकार बताया। इसके साथ ही उन्होंने मोदी सरकार पर कई सवाल भी खड़े किए। उन्होंने कहा भारत में उद्योगों की स्थिति ठप है और नौजवान बेरोजगार है। इसके साथ ही भाजपा सरकार ने महंगाई चरम सीमा पर बढ़ा दी है।

वहीं राजस्थान के उपमुख्यमंत्री ने भाजपा सरकार को तानाशाह बताते हुए कहा कि भाजपा इस देश में लोकतंत्र का गला घोंटने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा सत्ता में आई तो इस देश में आगे चुनाव होगा या नहीं, इसका कोई भरोसा नहीं है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!