सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत की पत्नी ने सुभाष शर्मा के खिलाफ कराया मुकदमा दर्ज, पढ़ें

Edited By Punjab Kesari,Updated: 20 Jul, 2018 02:15 PM

cm trivendra singh rawat wife file complaint against subhash sharma

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की पत्नी सुनीता रावत ने सोशल एक्टिविस्ट सुभाष शर्मा के खिलाफ डालनवाला थाने में मुकदमा दर्ज कराया है ।सुनीता रावत ने छवि को धूमिल करने के मकसद से सूचना तंत्र का गलत इस्तेमाल करके सोशल मीडिया में गलत सूचना  प्रसारित...

देहरादून/ब्यूरो। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की पत्नी सुनीता रावत ने सोशल एक्टिविस्ट सुभाष शर्मा के खिलाफ डालनवाला थाने में मुकदमा दर्ज कराया है ।सुनीता रावत ने छवि को धूमिल करने के मकसद से सूचना तंत्र का गलत इस्तेमाल करके सोशल मीडिया में गलत सूचना  प्रसारित करने का आरोप लगाया है। मुख्यमंत्री की पत्नी सुनीता रावत की तहरीर पर डालनवाला थाना पुलिस ने धारा 569,504 और 66 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

दरअसल सुभाष शर्मा ने प्रेस क्लब में प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी जिसमे सीएम की पत्नी के शैक्षणिक दस्तावेजों को झूठा बताया था। जिसके बाद सुनीता रावत ने मुकदमा दर्ज कराया है। सुभाष शर्मा ने 30 जून को सोशल साइड पर सीएम की शैक्षणिक योग्यता पर सवाल उठाए थे। जिसके बाद 15 जुलाई को इस मामले को लेकर आरटीआई के दस्तावेज प्रस्तुत करते हुए प्रेस क्लब में प्रेस वार्ता की थी।

उधर,मुकदमा दर्ज होने के बाद सुभाष शर्मा का कहना है कि मैं यही चाहता था कि मुकदमा दर्ज हो क्योंकि आरटीआई के ज़रिए पूरी जानकारी नही दी जा रही थी और अब मुकदमा दर्ज होने के बाद सुनीता रावत को कोर्ट में अपने दस्तावेजों को दिखाना होगा।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!