CM रावत की दिली इच्छा हुआ पूरी, धार्मिक नगरी अमृतसर पहुंचकर श्री हरिमंदिर साहिब में टेका माथा

Edited By Nitika,Updated: 21 Jan, 2019 11:35 AM

cm rawat reached amritsar

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने रविवार को देहरादून के जॉलीग्रांट एयरपोर्ट से पंजाब के अमृतसर के लिए शुरू हुई पहली हवाई सेवा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इसके साथ ही सीएम ने स्वयं भी हवाई सेवा से धार्मिक नगरी अमृतसर पहुंचकर श्री...

देहरादूनः उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने रविवार को देहरादून के जॉलीग्रांट एयरपोर्ट से पंजाब के अमृतसर के लिए शुरू हुई पहली हवाई सेवा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इसके साथ ही सीएम ने स्वयं भी हवाई सेवा से धार्मिक नगरी अमृतसर पहुंचकर श्री हरिमंदिर साहिब में माथा टेका। 
PunjabKesari
हरिमंदिर साहिब में बर्तनों की सेवा कर खाया लंगर 
जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री ने हरिमंदिर साहिब में माथा टेककर बर्तनों की सेवा भी की। इसके साथ ही लंगर में खाना भी खाया। इस अवसर पर सीएम ने कहा कि उनकी बरसों पुरानी मुराद पूरी हो गई। उन्होंने कहा कि उनकी दिली इच्छा थी कि वह इस पवित्र स्थान पर आए यहां पर श्री हरिमंदिर साहिब में दर्शन करें। 
PunjabKesari
देहरादून से अमृतसर के लिए शुरू हुई पहली हवाई सेवा को दिखाई हरी झंडी 
वहीं सीएम ने कहा कि देहरादून से अमृतसर के लिए सीधी उड़ान सेवा शुरू हो गई है। इससे घंटों का सफर केवल मिनटों का ही रह गया है। बता दें कि देहरादून से जयपुर, जम्मू और अमृतसर शहरों के लिए हवाई सेवा की शुरुआत हो चुकी है।
PunjabKesari

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!