ND तिवारी के बेटे रोहित तिवारी के निधन पर सीएम रावत और पूर्व CM ने व्यक्त किया दुख

Edited By Nitika,Updated: 17 Apr, 2019 11:53 AM

cm rawat and former cm expressed regret over nd tiwari son demise

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी का मंगलवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया। उनके असामयिक निधन पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने शोक व्यक्त किया है।

देहरादूनः उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी का मंगलवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया। उनके असामयिक निधन पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने शोक व्यक्त किया है।

जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि वह स्वर्गीय नारायण दत्त तिवारी जी के सुपुत्र रोहित शेखर तिवारी जी के असामयिक निधन के समाचार से काफी स्तब्ध हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ईश्वर उनकी आत्मा को शांति और परिजनों को असहनीय दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें। वहीं हरीश रावत ने ट्वीट कर कहा कि वह रोहित शेखर के आकस्मिक निधन के दुखद समाचार से बेहद आहत और दुखी हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति के लिए और दुख की इस कठिन घड़ी में उनके परिजनों को धैर्य प्रदान करने की प्रार्थना करते हैं।
PunjabKesari
वहीं हरीश रावत ने ट्वीट कर कहा कि रोहित शेखर तिवारी की असामयिक मौत बहुत हृदयविदारक है। उन्होंने कहा कि मुझे अभी-अभी यह समाचार मिला, मैं विश्वास नहीं कर पा रहा हूं। एक ऊर्जा से भरपूर, परिपक्व और विचारों से बहुत ही संघर्षशील, अध्ययनशील नौजवान जिससे बहुत उम्मीदें थी अपने पिता के नाम को आगे बढ़ाने की, वो बीच में ही हमको छोड़ करके चल दिया।

पूर्व सीएम ने कहा कि अभी कुछ दिन पहले उनसे भविष्य की योजना के विषय में बातचीत हुई थी। वो कांग्रेस के साथ अपनी लीगेसी के महत्व को समझते थे और मुझसे कांग्रेस में अपनी संभावनाओं के विषय में उन्होंने चर्चा की थी। हम भी उत्सुक थे क्योंकि नारायण दत्त तिवारी जी को कोई कुछ कहे मगर वो कांग्रेस के इतिहास का हिस्सा रहे। तो उनके पुत्र को हम यकीनन कांग्रेस के साथ जोड़ करके आगे देखना चाहते थे मगर सब कुछ बीच में ही खत्म हो गया, मुझे बहुत दुख है। उज्ज्वला जी के संघर्ष को मैं प्रणाम करता हूं, रोहित शेखर के संघर्ष को मैं प्रणाम करता हूं। भगवान मृत आत्मा को शांति दे और उज्ज्वला जी को इस बहुत बड़े सदमे को सहन करने की शक्ति दे।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!