CM ने पंजाबी महासभा के चिकित्सा शिविर का किया शुभारंभ, लोगों को निशुल्क दवाइयों का किया वितरण

Edited By Nitika,Updated: 21 Jul, 2019 02:06 PM

cm inaugurates medical camp of punjabi mahasabha

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने शनिवार को उत्तराचंल पंजाबी महासभा की ओर से आयोजित निशुल्क चिकित्सा शिविर का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि गरीबों को ऐसे शिविरों में मेदांता मेडिसिटी गुरुग्राम के विशेषज्ञ चिकित्सकों की...

देहरादूनः उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने शनिवार को उत्तराचंल पंजाबी महासभा की ओर से आयोजित निशुल्क चिकित्सा शिविर का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि गरीबों को ऐसे शिविरों में मेदांता मेडिसिटी गुरुग्राम के विशेषज्ञ चिकित्सकों की सुविधाएं उपलब्ध करवाना एक सराहनीय कार्य है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने निशुल्क चिकित्सा शिवर का उद्घाटन करते हुए उत्तरांचल पंजाबी महासभा को बधाई दी। उन्होंने कहा कि गरीबों को ऐसे शिविरों से मेदांता मेडिसिटी गुरुग्राम के विशेषज्ञ चिकित्सकों की सुविधाएं उपलब्ध करवाना एक सराहनीय प्रयास है। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा प्रदान करना सरकार की प्राथमिकता है।
PunjabKesari
वहीं सीएम ने कहा कि अटल आयुष्मान योजना के तहत प्रत्येक परिवार को 5 लाख रुपए तक के उपचार सुविधा निशुल्क उपलब्ध करवाई जा रही है। पर्वतीय क्षेत्र में बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध हो इस दिशा में प्रभावी कार्ययोजना तैयार की गई है। पर्वतीय क्षेत्रों में स्वास्थ्य सुविधाओं के विकास से पलायन में भी रोक लगेगी। उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में राज्य के विकास के लिए सरकार के साथ-साथ समाज को भी आगे आना होगा।



 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!