लोकसभा चुनावः नामांकन के अंतिम दिन कांग्रेस के पौड़ी और टिहरी सीट से प्रत्याशियों ने भरा पर्चा

Edited By Nitika,Updated: 25 Mar, 2019 05:54 PM

candidates filled with pauri and tehri seats of congress

उत्तराखंड में लोकसभा की पांचों सीटों पर आज भाजपा और कांग्रेस के उम्मीदवारों के द्वारा अपना नामांकन भरा जा रहा है। इसी क्रम में पौड़ी गढ़वाल सीट से भुवन चंद्र खंडूडी के बेटे मनीष खंडूडी और टिहरी गढ़वाल सीट से कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह...

देहरादूनः उत्तराखंड में लोकसभा की पांचों सीटों पर आज भाजपा और कांग्रेस के उम्मीदवारों के द्वारा अपना नामांकन भरा जा रहा है। इसी क्रम में पौड़ी गढ़वाल सीट से भुवन चंद्र खंडूडी के बेटे मनीष खंडूडी और टिहरी गढ़वाल सीट से कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह अपने समर्थकों के साथ नामांकन करने पहुंचे।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, पौड़ी गढ़वाल सीट से भुवन चंद्र खंडूडी के बेटे मनीष खंडूडी ने अपना नामांकन भरा। खराब मौसम होने के बावजूद भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखने को मिला। नामांकन के दौरान मनीष खंडूडी के साथ कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश सहित कई दिग्गज नेता मौजूद रहे।
PunjabKesari
वहीं प्रीतम सिंह ने भी टिहरी गढ़वाल टिकट से अपना नामांकन भरा। नामांकन भरने के दौरान प्रीतम सिंह में काफी जोश दिखाई दिया। इसके साथ ही प्रीतम सिंह ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि इस बार जनता जुमलों की सरकार को करारा झटका देगी। उन्होंने कहा कि जनता इस बार फिर कांग्रेस को अपना आशीर्वाद देगी।
PunjabKesari
बता दें कि नामांकन के आखिरी दिन नैनीताल-उधमसिंह सीट पर कांग्रेस से पूर्व सीएम हरीश रावत और भाजपा से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने नामांकन किया।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!