लॉकडाउनः देहरादून के 24 राहत शिविरों में 536 लोगों को ठहराया गया

Edited By Nitika,Updated: 06 Apr, 2020 04:24 PM

536 people lodged in 24 relief camps in dehradun

कोरोना वायरस संक्रमण के कारण देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान उत्तराखंड के देहरादून के 24 राहत शिविरों में 536 लोगों को ठहराया गया है।

 

देहरादूनः कोरोना वायरस संक्रमण के कारण देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान उत्तराखंड के देहरादून के 24 राहत शिविरों में 536 लोगों को ठहराया गया है।

जिलाधिकारी डॉ. आशीष कुमार श्रीवास्वत ने बताया कि देहरादून जिले में लॉकडाउन के दौरान 24 राहत शिविरों में 536 लोगों को ठहराया गया है। साथ ही कोरोना वायरस संक्रमण के संदिग्ध व्यक्तियों हेतु दैनिक सर्विलांस के आधार पर कुल 26904 व्यक्तियों की निगरानी की जा रही है। होम क्वारंटाइन में रखे गए 17 संदिग्ध स्वास्थ्य विभाग के लगातार प्रयास के बावजूद सहयोग नहीं कर रहे हैं उनके विरूद्ध आवश्यक कार्रवाई हेतु सम्बन्धित थानें को निर्देशित किया गया है।

डीएम ने बताया कि कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए विभिन्न स्थानों में आवश्यक सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने हेतु 150 अतिरिक्त होमगार्ड की तैनाती की जा रही है। उन्होंने बताया कि जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित 3 व्यक्तियों के सैम्पल पॉजिटिव पाए गए थे, ये सभी जमाती हैं।

बता दें कि अब जिले में संक्रमित व्यक्तियों की संख्या बढ़कर 14 हो गई है। जिलाधिकारी के निर्देशों पर परियोजना निदेशक नोडल अधिकारी विक्रम सिंह ने विभिन्न राहत शिविरों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान राहत शिविरों में समुचित व्यवस्थाएं संतोषजनक पाई गईं।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!