खाई में गिरी कार: चकरोता घूमने जा रहे सहारनपुर के 3 बैंक कर्मियों सहित 5 की मौत

Edited By Anil Kapoor,Updated: 15 Jul, 2019 11:32 AM

5 killed including 3 bank employees in saharanpur

चकरोता घूमने जाते समय उत्तराखंड के कालसी के निकट गहरी खाई में कार गिरने से सहारनपुर निवासी 3 बैंक कर्मियों समेत 5 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 2 मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं। मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

सहारनपुर: चकरोता घूमने जाते समय उत्तराखंड के कालसी के निकट गहरी खाई में कार गिरने से सहारनपुर निवासी 3 बैंक कर्मियों समेत 5 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 2 मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं। मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मिली जानकारी के मुताबिक सहारनपुर निवासी 3 बैंक कर्मी मुजफ्फरनगर निवासी अपने 2 अन्य दोस्तों के साथ कार से घूमने के लिए चकरोता जा रहे थे। शनिवार की रात देहरादून के कालसी-चकरोता मार्ग पर चामड़खील के समीप उनकी कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। रविवार की सुबह घटना का पता चलने पर कालसी पुलिस ने स्थानीय लोगों और एसडीआरएफ की टीम की मदद से रेस्क्यू कर 5 लोगों के शव खाई से निकाले। मृतकों के पास से मिले कागजातों के आधार पर उनकी पहचान हुई।

पुलिस ने उनके परिजनों को घटना की जानकारी दी तो कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिजन कालसी के लिए रवाना हो गए। मिली जानकारी के अनुसार, सहारनपुर निवासी विरेंद्र वालिया देहरादून स्थित एचडीएफसी बैंक में कार्यरत था, वहीं दीपक तोमर सहारनपुर के एचडीएफसी बैंक और गौरव त्यागी सहारनपुर के ही शिवालिक बैंक में कार्यरत था।

हादसे का ये हुए शिकार:-
- विरेंद्र वालिया (35) पुत्र रामकृष्ण वालिया अमरदीप कालोनी थाना जनकपुरी
- दीपक तोमर (34) पुत्र कालूराम निवासी नानकपुरा थाना जनकपुरी
- गौरव त्यागी उर्फ कल्लू (34) पुत्र जगपाल त्यागी गोविंदनगर कोतवाली सदर बाजार
- शक्ति (30) व सचिन निवासी मुजफ्फरनगर

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!