दर्दनाक हादसाः मकान की नींव खोदते समय मलबे में दबे 3 मजदूर, महिला की मौत

Edited By Nitika,Updated: 11 Oct, 2018 02:38 PM

3 laborers buried in the rubble while digging the foundation of the house

उत्तराखंड में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है, जहां पर निर्माण कार्य के दौरान 3 मजदूर मलबे के नीचे दब गए। इस हादसे में एक महिला मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य 2 मजदूर गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।

देहरादूनः उत्तराखंड में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है, जहां पर निर्माण कार्य के दौरान 3 मजदूर मलबे के नीचे दब गए। इस हादसे में एक महिला मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य 2 मजदूर गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। 

जानकारी के अनुसार, यह मामला देहरादून मार्ग के कालूखेत के पास का है, जहां पर डोल गांव क्षेत्र में अवैध रूप से भवन निर्माण कार्य किया जा रहा है। वहीं 3 मजदूरों के द्वारा बुनियाद की खुदाई का काम किया जा रहा था। इसी बीच खुदाई कर रहे 3 मजदूरों के ऊपर भारी मलबा गिर गया। इस हादसे की सूचना आसपास के लोगों के द्वारा पुलिस को दी गई। 

बता दें कि पुलिस ने 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद मलबे में दबे लोगों को बाहर निकाला। इस घटना में एक महिला मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक मजदूर की रीढ़ की हड्डी में गहरी चोट आई है। इसके साथ ही अन्य घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!