लुटेरों ने मचाया आतंक: लूट का विरोध करने पर युवक को बेरहमी से उतारा मौत के घाट

Edited By Anil Kapoor,Updated: 25 May, 2019 02:42 PM

youth murder on protest against loot

फिरोजाबाद जिले में लुटेरों ने जगह-जगह आतंक फैलाते हुए ताबड़तोड़ वारदात को अंजाम दिया और लूट का विरोध करने पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार रात खैरगढ़ थाना क्षेत्र के सांखिनी गांव निवासी रामरतन कश्यप....

फिरोजाबाद(उप्र): फिरोजाबाद जिले में लुटेरों ने जगह-जगह आतंक फैलाते हुए ताबड़तोड़ वारदात को अंजाम दिया और लूट का विरोध करने पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार रात खैरगढ़ थाना क्षेत्र के सांखिनी गांव निवासी रामरतन कश्यप (20) अपने दोस्तों के साथ खेत पर अपने पिता को खाना देने जा रहा था। तभी रास्ते में मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने उसके एक दोस्त का फोन छीन लिया। रामरतन ने इसका विरोध किया तो बदमाश उसे गोली मार भाग गए।

उन्होंने कहा कि गोली रामरतन के पेट में लगी। उसे नाजुक हालत में आगरा के अस्पताल में रेफर किया गया, जहां देर रात उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है। एक अन्य घटना में जिले के जसराना क्षेत्र में बेलमपुरी निवासी आमिर खान शुक्रवार रात अपनी पत्नी फौजिया के साथ शिकोहाबाद में किसी रिश्तेदार के यहां रोजा इफ्तार पार्टी में शिरकत करके लौट रहा था।

इसी दौरान आबू अतुर्रा मार्ग पर मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने दोनों को तमंचे से आतंकित करके रोक लिया और 20 हजार रुपए, मोबाइल फोन, पर्स तथा अन्य सामान लूट लिया। इसी थाना क्षेत्र में हुई एक अन्य घटना में नगला पीपल निवासी रवि कुमार अपनी बर्फ की फैक्ट्री बंद करके मोटरसाइकिल से घर लौट रहा था, तभी फरिहा मार्ग पर कार सवार लुटेरों ने उसे रोक लिया और 23 हजार रूपए छीनकर भाग गए। बहरहाल, पुलिस ने लुटेरों को पकड़ लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!