युवती ने BJP नेता पर लगाया शारीरिक शोषण का आरोप, न्याय ना मिलने पर काटे बाल

Edited By Ruby,Updated: 06 May, 2018 03:49 PM

young woman accused of sexually assaulting a bjp leader

सत्ताधारी सरकार के नुमाइंदों पर लगातार गंभीर आरोप लगने का दौर जारी है। हाल ही में उन्नाव के बीजेपी विधायक पर एक युवती ने गैंगरेप व पिता की हत्या के गंभीर आरोप लगाए थे। अभी तक वह मामला खत्म नहीं हुआ कि लखनऊ में एक एेसा ही मामला दोबारा से उजागर हो गया...

लखनऊः महिला सुरक्षा की बात करने वाली योगी सरकार के सारे दावे खोखले साबित हो रहे हैं। ताजा मामला सूबे की राजधानी लखनऊ का है। यहां एक युवती ने आरोप लगाया है कि पिछले तीन साल से बीजेपी नेता और उच्च न्यायालय के अधिवक्ता सतीश शर्मा उसके साथ शारीरिक शोषण कर रहा है। पीड़िता ने गाजीपुर थाने में इसकी तहरीर भी दी, लेकिन पुलिस मौन बनी रही। पीड़िता का कहना है कि सतीश शर्मा उसके परिवार को डरा धमका रहा है। पीड़िता परेशान होकर आत्महत्या की बात कह रही है।

दरअसल लखनऊ की एक युवती ने आज प्रेस क्लब में एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया। इस दौरान युवती ने बीजेपी नेता पर लगातार पिछले 3 सालों से शारीरिक शोषण का आरोप लगाया। युवती ने कहा कि उसने लखनऊ के गाजीपुर थाने में भी तहरीर दी है पर बावजूद इसके बीजेपी नेता के रसूख के सामने पुलिस बौनी बनी हुई है और मुक़दमा लिखे जाने के बाद भी पुलिस अब तक आरोपी बीजेपी नेता पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही। 
PunjabKesari
पीड़िता ने बताया कि पूरा मामला बीजेपी नेता व उच्च न्यायालय के अधिवक्ता सतीश शर्मा से जुड़ा है। वह हाईकोर्ट में ही सतीश शर्मा की जूनियर थी और उसी के साथ काम करती थी, लगभग 3 वर्ष पहले सतीश शर्मा ने उसकी एक अंतरंग वीडियो बना ली। जिसकी बाद वह उसे लगातार ब्लैकमेल करते हुए उसका शारीरिक व मानसिक शोषण करता रहा।

इतना ही नहीं उसे धमकी भी दी कि अगर उसने मुंह खोला तो उसके और उसके परिजनों पर झूठे मामले दर्ज कर उनमें फंसा देगा। प्रेस वार्ता के दौरान पीड़िता बेहद भावुक हो उठी। इस दौरान पीड़िता ने कैंची से अपने ही बालों को काटना शुरू कर दिया। मीडियाकर्मियोंं के मना करने पर वह शांत हो गई। 

पीड़िता ने अारोप लगाया है कि 3 सालों से बीजेपी नेता उसका शारीरिक शोषण करता आ रहा है। आरोपी ने उसका गुप्त अंग तक खराब कर दिया है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी सतीश शर्मा अपने आप को बड़ा बीजेपी नेता बताता है जिसके दबाव में पूरा प्रशासन मौन है। पीड़िता की मानें तो सतीश शर्मा लगातार उसके परिजनों को डरा धमका रहा है तथा मुकदमा वापस लेने का दबाव भी बना रहा है। पीड़िता ने धमकी दी है कि अगर कल तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह न्यायालय में आत्महत्या कर लेगी। पीड़िता फिलहाल सरकार से न्याय की गुहार लगा रही है। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!