युवक ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई ये वजह

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 22 Aug, 2018 04:34 PM

young man shot himself and told suicide suicide note

यूपी के शाहजहांपुर में गुंडों की धमकी से डरकर एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मरने से पहले युवक ने सुसाइड में इलाके के 2 गुंडों को मौत का जिम्मेदार बताया है...

शाहजहांपुरः यूपी के शाहजहांपुर में गुंडों की धमकी से डरकर एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मरने से पहले युवक ने सुसाइड में इलाके के 2 गुंडों को मौत का जिम्मेदार बताया है। फिलहाल पुलिस मामले में जांच के बाद कार्रवाई की बात कर रही है।

घटना थाना सदर बाजार क्षेत्र के चौक आला खां इलाके की है। यहां के रहने वाले आरिफ नाम के युवक ने अपने घर में तमंचे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली की आवाज सुनकर घरवालों ने देखा तब तक आरिफ की मौत हो चुकी थी। अपनी मौत से पहले आरिफ ने एक सुसाइड नोट लिखा। जिसमें बताया गया कि इलाके के दो गुंडे शमशाद और नईम उसे पिछले लंबे वक्त से धमकी दे रहे थे। बताया जा रहा है कि शमशाद और नईम ने मिलकर उसे एक बार जेल भी भिजवाया था और अब लगातार उसे दोबारा जेल भिजवाने की धमकी भी दे रहे थे।

सुसाइड नोट में पुलिस पर भी इस मामले में शिकायत करने के बाद कार्रवाई ना करने का आरोप लगाया गया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तमंचा और सुसाइड नोट बरामद कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले में जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!