युवक ने खोद डाली खुद की कब्र और चला था जिंदा दफन होने...ये रहा पूरा मामला

Edited By Moulshree Tripathi,Updated: 29 Aug, 2021 01:55 PM

young man dug his own grave and went on to be buried alive

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश में अपराध व अपराधियों, कानून व्यवस्था को लेकर सख्त हैं। इसके बावजूद सरकारी कर्मचारियों-अधिकारियों की लापरवाही

कानपुरः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश में अपराध व अपराधियों, कानून व्यवस्था को लेकर सख्त हैं। इसके बावजूद सरकारी कर्मचारियों-अधिकारियों की लापरवाही आए दिन लोगों की जिंदगी में जहर गोल रही है। जिससे तंग आकर लोग कोई न कोई बड़े कदम उठा लेते हैं। ताजा मामला प्रदेश के कानपुर जिले का है। जहां पुलिस और प्रशासन की लापरवाही से एक युवक इस कदर तंग आ गया कि वह खुद की कब्र खोदकर दफन करने जा रहा था। जिसने भी यह दृश्य देखा वह हैरत में पड़ गया।

बता दें कि मामला कानपुर देहात के भोगनीपुर तहसील के दुधनियापुर का है। जहां पुलिस प्रशासन से तंग आकर इसरारुल हसन ने पहले तो खुद की ही कब्र खोद डाली इसके बाद खुद को जिंदा दफ़न करने जा रहा था। इस दृश्य को देखकर हैरत में पड़े लोगों की भारी भीड़ जुट गई।

ये है पूरा मामला
दरअसल मकान के छज्जे को बनाने को लेकर इसरारुल हसन का अपने पड़ोसी से विवाद चल रहा है। वहीं दूसरे पक्ष के मजबूत होने के चलते निर्माण कार्य को नहीं रोक रहा था जिसे लेकर वह पिछले कई दिनों से शासन-प्रशासन और पुलिस के दरवाजे के चक्कर काटते-काटते और इनकी ओर से कोई एक्शन न लेने पर तंग आए हसन ने खुद को दफन करने का बड़ा फैसला लिया। वहीं मामले की जानकारी मिलते ही तमाम अधिकारियों समेत पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और उसे दफन होने से रोक लिया। इसके बाद चेती पुलिस ने दोषी पक्ष के साथ-साथ पीड़ित पक्ष पर भी मुकदमा लिखकर दोनों ही पार्टी को 14 दिन के लिए जेल भेज दिया।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!