वोट डालने के बाद बोले योगी आदित्यनाथ, पूरा चुनाव PM मोदी के इर्द-गिर्द ही रहा

Edited By Anil Kapoor,Updated: 19 May, 2019 09:39 AM

लोकसभा चुनाव के 7वें और अंतिम चरण में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में अपने मताधिकार का प्रयोग करने के बाद केन्द्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार के बनने का दावा किया।

गोरखपुर: लोकसभा चुनाव के 7वें और अंतिम चरण में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में अपने मताधिकार का प्रयोग करने के बाद केन्द्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार के बनने का दावा किया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पूरा चुनाव पीएम मोदी के इर्द-गिर्द ही रहा है।

PunjabKesariयोगी गोरखनाथ क्षेत्र में स्थित प्राथमिक कन्या विद्यालय स्थित मतदान केन्द्र पर सुबह 7 बजकर 10 मिनट पर पहुंचे और मतदान किया। पत्रकारों से बातचीत में उन्होने कहा कि केन्द्र राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन ..राजग प्रचंड बहुमत की सरकार बनेगी। जिस प्रकार राष्ट्रवाद , विकास और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार द्वारा किए कार्यों को लेकर जनता में उत्साह है वह इस ओर एक इशारा है कि ..अबकी बार फिर .मोदी सरकार..।

PunjabKesariमुख्यमंत्री ने चुनाव आयोग द्वारा कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि स्वतंत्र, निष्पक्ष और शान्तिपूर्ण ढंग से इस बार 6 चरणों के चुनाव सम्पन्न हुए हैं और आज 7वां चरण भी इसी प्रकार पूरा होगा। उन्होंने कहा कि वर्ण, जातिवाद, क्षेत्रवाद और भाषावाद से उपर उठकर मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया है। बंगाल की घटना को लोकतंत्र को खतरनाक बताते हुए कहा कि ममता बनर्जी ने जिस प्रकार अपने कार्यकर्ताओं द्वारा सम्पूर्ण चुनाव को प्रभावित करने का काम किया है वह निन्दनीय है।

PunjabKesariबनर्जी को आगामी 23 मई को अपनी स्थिति का पता लग जाएगा। मतदान स्थल पर मौजूद गोरखपुर संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी रविकिशन ने कहा कि हमनें चुनाव प्रचार के दौरान इस क्षेत्र के सभी गावों, किसान, खेत, खलिहान और शहर की गलियों में सघन जनसम्पकर् किया है। हर जगह से जनता का प्यार और स्नेह मिला है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस क्षेत्र को स्वर्ग बना दिया है और उनका भरपूर आशीर्वाद एवं सहयोग प्राप्त है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!