उन्नाव गैंगरेप कांड: योगी सरकार ने आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की सुरक्षा हटाई

Edited By Anil Kapoor,Updated: 20 Apr, 2018 11:15 AM

yogi sarkar removed security of accused mla kuldeep singh sengar

उन्नाव गैंगरेप कांड में आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की यूपी सरकार ने मुश्किलें बढ़ा दी हैं। योगी सरकार ने आरोपी के खिलाफ सख्त कदम उठाते हुए सेंगर की सुरक्षा में लगाई गई वाई श्रेणी सुरक्षा वापस ले ली है। इसके अलावा विधायक के घर के बाहर तैनात...

लखनऊ: उन्नाव गैंगरेप कांड में आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की यूपी सरकार ने मुश्किलें बढ़ा दी हैं। योगी सरकार ने आरोपी के खिलाफ सख्त कदम उठाते हुए सेंगर की सुरक्षा में लगाई गई वाई श्रेणी सुरक्षा वापस ले ली है। इसके अलावा विधायक के घर के बाहर तैनात सुरक्षा गार्ड को भी हटा दिया गया है। बता दें कि विधायक की वाई श्रेणी सुरक्षा के तहत एचसीपी व 3 सिपाही उनके आवास और 3 सिपाही सुरक्षा में तैनात किए गए थे।

जानकारी के अनुसार उन्नाव के माखी गांव में भाजपा विधायक पर आरोप है कि उसने एक युवती के साथ गैंगरेप किया था। कुलदीप खुद माखी गांव के रहने वाले हैं। माखी थाने में उनकी हिस्ट्रीशीट भी है। इसी गांव की एक लड़की ने आरोप लगाया है कि 4 जून 2017 को विधायक और उनके गुर्गों ने उसके साथ रेप किया था। जब लड़की ने केस दर्ज करवाया था, तो 3 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। बाद में राज्य सरकार ने इसकी जांच सीबीआई को सौंप दी।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!