योगी सबूत दें कि मैं जैश सरगना का दामाद: इमरान मसूद

Edited By Ruby,Updated: 26 Mar, 2019 04:45 PM

yogi proves that i am the son in law of jai rajgun imran masood

सहारनपुरः कांग्रेस की उत्तर प्रदेश इकाई के उपाध्यक्ष और सहारनपुर लोकसभा सीट से पार्टी के प्रत्याशी इमरान मसूद ने खुद को जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर का दामाद बताए जाने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है...

सहारनपुरः कांग्रेस की उत्तर प्रदेश इकाई के उपाध्यक्ष और सहारनपुर लोकसभा सीट से पार्टी के प्रत्याशी इमरान मसूद ने खुद को जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर का दामाद बताए जाने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा कि योगी ने जो आरोप लगाया है उसके सबूत भी दें।  मसूद ने कहा कि मेरे अंदर भी दूसरे भारतीयों की तरह देशभक्ति का जज्बा है और मुख्यमंत्री ने मुझे जैश के सरगना का रिश्तेदार बताया है तो इसके सबूत भी दें। उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार को मसूद अजहर को उसी तरह खत्म करना चाहिये जैसे अमेरिका ने अल-कायदा प्रमुख ओसामा-बिन लादेन का किया था। मसूद ने भारतीय जनता पार्टी को ध्रुवीकरण की जगह विकास के मुद्दे पर सियासत करने की नसीहत भी दी। 

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी ने बीते दिनों एक जनसभा के दौरान जैश के सरगना का नाम लेते हुए कहा था कि सहारनपुर में भी अजहर मसूद का एक दामाद है जो उसी की भाषा बोलता है। इसलिए आपको तय करना है कि आतंकी की भाषा बोलने वाले व्यक्ति को जिताना है या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सेनानी के रूप में काम कर रहे राघव लखनपाल को।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!