UP में गुंडाराज स्थापित नहीं करने देगी योगी सरकारः केशव मौर्य

Edited By Moulshree Tripathi,Updated: 29 Nov, 2020 06:34 PM

yogi government will not allow gundaraj to be established in up maurya

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि प्रदेश में अब उनकी सरकार गुंडाराज स्थापित नहीं होने देगी और ‘‘सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास'''' के...

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि प्रदेश में अब उनकी सरकार गुंडाराज स्थापित नहीं होने देगी और ‘‘सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास'' के सकल्प के साथ भाजपा आगे बढ़ा रहे हैं ।  मौर्य आज यहां 75 करोड़ की लागत से संचालित 51 परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करने के बाद प्रयागराज-कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे कमासिन चौराहा के पास विभाग के नवनिर्मित सकिर्ट हाउस में आयोजित समारोह में बोल रहे थे।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्गों के माध्यम से प्रदेश का सर्वांगीण विकास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि 250 करोड़ की लागत से 68 वां राष्ट्रीय राजमार्ग प्रतापगढ़ से होकर लेदरीगंगा पुल पार करते हुए कौशांबी जिले से होते हुये यमुनापार कर चित्रकूट को जोड़ने का कार्य शुरू है। पिछले 60 साल में गैर भाजपा सरकारों ने कौशांबी के विकास की अनदेखी की थी जिसकी भरपाई भाजपा सरकार कर रही है । उन्होंने कहा कि कौशांबी में शुजातपुर रेलवे गेट ,सैयद सरावा ,सहित अन्य रेलवे गेट के पास ओवर ब्रिज बनाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की पूर्ववर्ती सरकारों केवल शिलान्यास एवं घोषणा कर जनता से झूठा वादे तक सीमित रही हैं । भाजपा समग्र विकास का काम कर रही हैं । उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्गों के निर्माण एवं बड़ी नदियों में सेतु बनने के बाद प्रदेश का तीव्र गति से विकास तो ही रहा है। साथ ही हजारों लोगों को प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष रूप से रोजगार भी मिल रहा है। उन्होंने कहा कि आज देश के प्रधानमंत्री की सीट पर नरेंद्र मोदी जैसे त्यागी पुरुष विराजमान हैं, इसलिए प्रदेश में ही नहीं पूरे देश में कोई व्यक्ति भूखे पेट नहीं रहेगा इस का बंदोबस्त कर दिया गया है ।        

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!