योगी सरकार कर रही है लोकतांत्रिक मूल्यों का हनन : सपा विधायक

Edited By Ruby,Updated: 20 Jan, 2019 10:35 AM

yogi government is doing away with democratic values sp mla

समाजवादी पार्टी (सपा) विधायक अमिताभ बाजपेई ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कानपुर के संक्षिप्त दौरे के दौरान उन्हें नजरबंद करना लोकतांत्रिक मूल्यों का हनन है। योगी अखिल भारतीय आयुर्वेद महासम्मेलन का उदघाटन करने आए थे। मुख्यमंत्री...

कानपुर: समाजवादी पार्टी (सपा) विधायक अमिताभ बाजपेई ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कानपुर के संक्षिप्त दौरे के दौरान उन्हें नजरबंद करना लोकतांत्रिक मूल्यों का हनन है। योगी अखिल भारतीय आयुर्वेद महासम्मेलन का उदघाटन करने आए थे। मुख्यमंत्री के आगमन के दौरान किसी तरह का व्यवधान उत्पन्न ना हो, इसलिए जिला प्रशासन ने बाजपेई के आवास के बाहर पुलिस बल तैनात कर दिया।  

सपा विधायक का आरोप है कि इस तरह से घर में नजरबन्द करना अघोषित इमरजेंसी है। ऐसा लग रहा है कि लोकतंत्र समाप्त हो गया है। जिला प्रशासन के आदेश पर काकादेव पुलिस को आर्य नगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक के घर के बाहर तैनात कर दिया गया था। उन्हें ताकीद दी गई कि कोई भी घर के बाहर ना निकले।  बाजपेई ने कहा कि उन्हे घर में इसलिए नजरबन्द किया गया क्योंकि जब भी योगी कानपुर आते हैं तो वह उनसे मिलने के लिए जिला प्रशासन से समय की मांग करते है, लेकिन हर बार जिला प्रशासन उनको मुख्यमंत्री से मिलने का समय ना देकर आवास में नजरबन्द कर देता है।  

उन्होंने कहा ‘‘ आज एक बार फिर मुख्यमंत्री कानपुर आए और इस बार हमने उनसे मिलने का समय नहीं मांगा है। इसके बावजूद आवास के बाहर पुलिस लगाकर हमको नजरबन्द कर दिया गया। सरकार के दबाव में जिला एवं पुलिस प्रशासन समाजवादी लोगों को दबाने का प्रयास कर रहा है लेकिन हम दबने वाले नहीं है। अगली बार मुख्यमंत्री योगी जब कानपुर आएंगे तब समाजवादी नौजवान पूरी ताकत से उनका इस्तेकबाल करेगा और उनको समाजवादी ताकत का एहसास करा देगा।

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!