प्रधान के खिलाफ फेसबुक पर पोस्ट लिखना युवक को पड़ा भारी, असलहों और लाठी-डंडों से युवक की पिटाई

Edited By Ramkesh,Updated: 10 May, 2020 05:01 PM

writing a post on facebook against pradhan the young man was beaten up beaten

जनपद में एक युवक ग्राम प्रधान के खिलाफ टिप्पणी करना गांव के ही रहने वाले युवक शुभम उपाध्याय और उसके परिजनों को भारी पड़ गया।

संतकबीरनगर: जनपद में एक युवक ग्राम प्रधान के खिलाफ टिप्पणी करना गांव के ही रहने वाले युवक शुभम उपाध्याय और उसके परिजनों को भारी पड़ गया। शुभम उपाध्ययाय ने दरअसल सोशल मीडिया पर गांव के विकास कार्यों में हो रही अनियमितताओं के बारे में फेसबुक पर एक पोस्ट लिख दी। इसके चलते ग्राम प्रधान बहुत नाराज हो गए नाराज ग्राम प्रधान और उसके परिवार वालों ने लाइसेंसी असलहों और लाठी-डंडों से लैस होकर युवक शुभम उपाध्याय के घर पर धावा बोल दिया।

ग्राम प्रधान और उसके भाइयों ने असलहे से पांच राउंड फायरिंग कर दहशत का माहौल बनाया और फिर शुभम और उसके परिजनों को लाठी डंडों से जमकर पिटाई की। मारपीट की घटना में चार लोग घायल हो गए है। वहीं घटना की सूचना मौके पर पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कर दिया है। जहां पर उनका इलाज चल रहा है।


बता दें मामला धर्मसिंहवा थाना क्षेत्र के रैधरपार गांव का है। जहां पर ग्राम प्रधान देर रात्रि हुई पांच राउंड हवाई फायरिंग की। घटना की आवाज सुनकर गांव वाले आ गए। ग्रामीणों को आता देख ग्राम प्रधान और उसके भाई मौके से भाग खड़े हुए लेकिन अपना एक असलहा वहीं छोड़ गए जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। शनिवार देर रात्रि हुई इस घटना से गांव में दहशत पसर गया है, इसे साफ तौर पर देखा जा सकता है।

फिलहाल इस पूरे मामले पर पुलिस ने दोनो पक्षों से मिली तहरीर के आधार पर 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि जल्द ही आरोपीयों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!